Nationalist Bharat
राजनीति

Gujarat Assembly Election: ‘चाहता हूं नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें’… वेरावल की रैली में बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujrat Assembly Election)में अब कुछ ही दिन का वक्त रह गया है। चुनाव नजदीक आते ही सभी दलों ने प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा(BJP), कांग्रेस(CONGRESS) और आम आदमी पार्टी(AAP) ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। विभिन्न दलों के तमाम बड़े नेता अपनी-अपनी पार्टियों के लिए प्रचार कर माहौल बनाने में जुटी है। पीएम नरेन्द्र मोदी(PM NARENDRA MODI) ने भी गुजरात में अपने तूफानी प्रचार का आगाज कर दिया है। मोदी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन यानी आज पीएम सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियां करेंगे। इससे पहले मोदी ने सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। वहीं, गृहमंत्री अमित शाह(AMIT SHAH) रविवार को तापी और नर्मदा जिले में रैलियां करेंगे।

 

Advertisement

मोदी ने कहा कि हम किसानों और समुद्री किसानों के लिए एक योजना लेकर आए हैं। गुजरात के मछुआरे अब दुनिया को दोगुना निर्यात कर रहे हैं। इसलिए हमने मछुआरों को सूदखोरों से भी छूट दी है।चुनाव में ये मेरी सौराष्ट्र और सोमनाथ की पवित्र धरती पर पहली रैली है। कच्छ का मरुस्थल हमारे लिए समस्या होता था। हमने कच्छ के मरुस्थल को बदल इसे गुजरात का तोरण बना दिया।मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि ज्यादा से ज्यादा वोट और ज्यादा से ज्यादा पोलिंग बूथ जीतना मकसद है।पीएम मोदी वेरावल में जनसभा कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि लोकतंत्र के पर्व में एक-एक वोट का महत्व है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जनता इस बार मतदाना का रिकॉर्ड तोड़ें। उन्होंने आगे कहा कि सुशासन से गुजरात नई ऊंचाई पर पहुंचा।

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री का 18 जून का रोड शो रद्द , अलकायदा ने गुजरात में आतंकी हमले की दी है धमकी

कुढ़नी में भाजपा का खेल बिगाड़ेंगे मुकेश सहनी,प्लान तैयार ,भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का एलान, VIP उम्मीदवार को समर्थन देगा फ्रंट

Nationalist Bharat Bureau

दो तस्वीरें,,कहानी एक जैसी

Leave a Comment