Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

राज कुंद्रा के खिलाफ नई चार्जशीट:होटलों में अश्लील फिल्में शूट करने का आरोप

NEW DELHI:पोर्नोग्राफी केस(PORNOGRAPHY CASE) में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(SHILPA SHETTY) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा(RAJ KUNDRA) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक नई चार्जशीट में दावा किया है कि कुंद्रा ने मुंबई से लगे दो फाइव स्टार होटल में अश्लील फिल्मों की शूटिंग की थी। कुंद्रा ने इन फिल्मों को भी OTT प्लेटफॉर्म्स पर बेचकर मोटी कमाई की।

ख़बरों के अनुसार साइबर सेल(CYBER CELL) ने पिछले हफ्ते ही ये चार्जशीट कोर्ट में पेश की है। इसमें मॉडल पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और फिल्ममेकर मीता झुनझुनवाला के अलावा कैमरामैन राजू दूबे ​​​का भी नाम शामिल है। बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में कुंद्रा 63 दिनों तक मुंबई के आर्थर जेल रोड में बंद थे। दो महीने जेल में रहने के बाद पिछले साल सितंबर में ही उन्हें सेशन कोर्ट से बेल मिली थी।साइबर पुलिस की पिछले सप्ताह कोर्ट में पेश की गई चार्जशीट के अनुसार, कुंद्रा ने माडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey), फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला (Meeta Jhunjhunwala) और कैमरामैन राजू दुबे (Raju Dubey) के साथ कथित तौर पर दो उपनगरीय पांच सितारा होटलों में अश्लील वीडियो शूट किए।

Advertisement

 

 

Advertisement

कुंद्रा समेत 6 आरोपी

ख़बरों के अनुसार साइबर सेल ने 450 पन्नों की चार्जशीट(CHARGSHEET) पिछले हफ्ते शुक्रवार को पेश की है। इसमें बनाना प्राइम OTT के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के एक स्टाफ उमेश कामथ पर वेब सीरीज ‘प्रेम पगलानी’ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने का आरोप है।ख़बरों के अनुसार पूनम पांडे(PUNAM PANDAY) पर आरोप है कि उसने अपना खुद का मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’ डेवलप किया और कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम से बिजनेस एग्रीमेंट कर वीडियो शूट किए। इन वीडियोज को सर्कुलेट करने में भी इस कंपनी की मदद ली। इसके अलावा कैमरामैन राजू दूबे पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के वीडियो शूट करने का आरोप है। प्रोड्यूसर मीता झुनझुनवाला पर इन लोगों को मदद करने और उकसाने का आरोप है।

 

Advertisement

 

अप्रैल 2021 में मुंबई पुलिस ने दायर की चार्जशीट

इससे पहले 2021 में, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की अपराध शाखा (Crime Branch) ने अप्रैल में अपनी अलग चार्जशीट दायर की थी, उसके बाद सितंबर में सनसनीखेज अश्लील रैकेट मामले में एक पूरक चार्जशीट दायर की थी, जो फरवरी (2021) में मड द्वीप (Madh Island) में एक बंगले पर छापेमारी के बाद सामने आई थी।

Advertisement

 

450 पन्नों में आरोपपत्र में क्या है

450 पन्नों के आरोपपत्र में, बनाना प्राइम ओटीटी (Banana Prime OTT) के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के एक स्टाफ सदस्य उमेश कामथ को कथित तौर पर अश्लील सामग्री वाली एक वेब श्रृंखला ‘प्रेम पगलानी’ बनाने और ओटीटी पर अपलोड करने के लिए नामित किया गया है। पांडे पर कुंद्रा की कंपनी की मदद से अपना खुद का मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’ विकसित करने, उसके वीडियो शूट करने, अपलोड करने और प्रसारित करने का भी आरोप है।

Advertisement

Related posts

राजद ने बनाई प्रवक्ताओं की टीम,2 राष्ट्रीय और 17 प्रदेश प्रवक्ताओं की सूची जारी

नीतीश कुमार ने बिहार का सत्यानाश कर दिया:अजय आलोक

बाबा बागेश्वर को भाया बिहार, आगे भी होगा कार्यक्र

Leave a Comment