Nationalist Bharat
खेल समाचार

जापान ने जर्मनी के बाद जीता दुनिया का दिल:ऐतिहासिक जीत के बाद खिलाड़ियों ने टीम रूम की सफाई की; सब ने कहा…

जापान ने कतर में चल रहे फुटबॉल वर्ल्ड कप में जर्मनी के साथ दुनिया का दिल भी जीत लिया। टीम और उसके फैंस ने फीफा के मंच पर दुनिया को सफाई का पाठ पढ़ाया। बुधवार को चार बार की वर्ल्ड चैंपियन जर्मनी पर जीत के बाद एक ओर जापानी खिलाड़ियों ने टीम रूम (लॉकर रूम) क्लीन किया। तो दूसरी ओर जापानी फैंस ने जाते-जाते स्टेडियम की सफाई की।

ऐसे में दुनिया भर में फुटबॉल संचालित करने वाली संस्था FIFA ने बुधवार रात एक फोटो और वीडियो पोस्ट किया। फोटो में जापान का टीम रूम बिल्कुल नीट एंड क्लीन दिख रहा है। वहीं, वीडियो में जापानी फैंस मुकाबले के बाद स्टेडियम साफ करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में जपानियों की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

खिलाड़ियों ने लिखा- थैंक्यू
ऐतिहासिक जीत के बाद खिलाड़ियों ने टीम रूम साफ किया और अरबी भाषा में थैक्यू नोट भी छोड़ा। FIFA ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘जर्मनी में ऐतिहासिक जीत के बाद जापानी फैंस ने स्टेडियम साफ किया।

4 साल पहले भी जापानी फैंस ने कूड़ा उठाया था
कुछ ऐसा ही नजारा 4 साल पहले रूस वर्ल्ड कप में देखने को मिला था। हालांकि 2018 के उस मुकाबले में जापान 3-2 से हार गया था। फिर भी जापानी फैंस ने कूड़ा साफ किया था।

Advertisement

Related posts

ईडन गार्डन में रोहित शर्मा से बच के रहना पड़ेगा श्रीलंका टीम को, इसी मैदान पर हिट मैंन ने बनाया था बड़ा ही भयंकर रिकॉर्ड

cradmin

क्या ऑस्ट्रेलिया में खत्म हो गया है क्रिकेट का क्रेज?

Nationalist Bharat Bureau

बांग्लादेश पर भारत की पकड़ मजबूत,तीसरा विकेट गिरा

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment