Nationalist Bharat
खेल समाचार

307 रनों का टारगेट भी पड़ा छोटा, लैथम-विलियमसन ने टीम इंडिया की लगा दी वाट

भारतीय टीम को पहले वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. भारतीय टीम ने 307 रनों का टारगेट दिया था लेकिन कीवी टीम ने इसे काफी आसानी से हासिल कर लिया. न्यूजीलैंड टीम की जीत के हीरो केन विलियमस

भारतीय गेंदबाज 307 रनों के टारगेट का भी बचाव नहीं कर पाए और न्यूजीलैंड ने 47.1 ओवर में ही मैच जीत लिया. न्यूजलैंड के लिए विलियमसन और टॉम लैथम ने नाबाग 221 रनों की साझेदारी की. इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने सात विकेट पर 306 रन बनाए थे.आखिरी ओवर्स में ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने धमाकेदार बैटिंग का नजारा पेश किया. सुंदर ने 16 बॉल पर नाबाद 37 रनों की पारी खेली. इसके अलावा श्रेयस ने 80 और कप्तान शिखर धवन ने 72 रनों का योगदान दिया.

Advertisement

न्यूजीलैंड की शुरुआत काफी खराब रही थी और उसने 100 रन के भीतर ही तीन विकेट खो दिए थे. इसके बाद विलियमसन और लैथम ने भारत के हाथों से मैच छीन लिया. टॉम लैथम ने नाबाद 145 रनों की पारी खेली, जिसमें 19 चौके और पांच छक्के शामिल थे. वहीं केन विलियमसन 98 बॉल पर 94 रन बनाकर नाबाद रहे. विलियमसन ने सात चौके और एक छक्का लगाया. विलियमसन और टॉम लैथम के बीच 221 रनों की नाबाद साझेदारी हुई. इसके चलते कीवी टीम ने 17 बॉल शेष रहते ही मैच जीत लिया. टॉम लैथम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Advertisement

Related posts

13 जनवरी से हो रहा है हॉकी 2023 वर्ल्डकप, जानिये क्यां है तैयारीयां

cradmin

Chamika Karunaratne: स्टार क्रिकेटर को भारी पड़ा ‘अनुशासन’ तोड़ना, एक साल के लिए हुआ सस्पेंड, भरने पड़ेंगे लाखों रुपये

Nationalist Bharat Bureau

विराट कोहली ने बनाया एक और रिकॉर्ड, टी-20 टीम ऑफ द ईयर में शामिल होने वाले दुनिया के इकलौते खिलाड़ी बने

cradmin

Leave a Comment