Nationalist Bharat
खेल समाचार

BCCI Selection Committee: डेडलाइन समाप्त, सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त समेत 50 से अधिक लोगों ने किया आवेदन

Vinod Kambli applied for Selection Committee: सलिल अंकोला (Salil Ankola), पूर्व विकेटकीपर समीर दिघे (Sameer Dighe) और विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने मुंबई (Mumbai) से आवेदन किया है।

Team India Selection Committee: बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर मनिंदर सिंह (Maninder Singh), पूर्व ओपनर बल्लेबाज शिव सुंदर दास (Shiv Sundar Das) ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सीनियर चयनकर्ताओं के पद (Senior Selection Panel Post) के लिए आवेदन किया है। इन्हें भारत के लिए 20 से अधिक टेस्ट खेला है। यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने आवेदन किया है या नहीं? माना जा रहा है कि अगर अजित अगरकर (Ajit Agarkar) आवेदन करते हैं तो उनका चयन समिति का अध्यक्ष बनना तय है।

Advertisement

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार मुंबई की सीनियर टीम की चयन समिति के मौजूदा प्रमुख सलिल अंकोला (Salil Ankola), पूर्व विकेटकीपर समीर दिघे (Sameer Dighe) और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बचपन के दोस्त पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने मुंबई (Mumbai) से आवेदन किया है। नई चयन समिति के लिए आवेदन की आखिरी तारीख सोमवार को शाम छह बजे तक थी। माना जा रहा है कि 50 से अधिक लोगों ने आवेदन किया है।

मनिंदर सिंह ने 2021 में भी किया था आवेदन (Manindar Singh applied in 2021 as well)

इनमें से सर्वाधिक टेस्ट मनिंदर सिंह (Manindar Singh) (35 टेस्ट) और शिव सुंदर दास (Shiv Sundar Das) (21 टेस्ट) ने खेले हैं। मनिंदर ने 2021 में भी आवेदन किया था और इंटरव्यू राउंड में क्वालीफाई करने के बावजूद उनका चयन नहीं हुआ था। उत्तर क्षेत्र से मनिंदर, अतुल वासन (Atul Wassan), निखिल चोपड़ा (Nikhil Chopra), अजय रात्रा (Ajay Ratra) और रीतिंदर सिंह सोढ़ी (Ritinder Singh Sodhi) ने आवेदन किया है।

Advertisement

अमय खुरासिया और ज्ञानेंद्र पांडे ने किया आवेदन (Amay Khurasia and Gyanendra Pandey applied)

पूर्वी क्षेत्र से दास, प्रभंजन मलिक (Prabhanjan Malik), रश्मि रंजन परीदा (Rashmi Ranjan Parida), शुभमय दास (Shubhamay das) और सौराशीष लाहिड़ी (Saurasish Lahiri) ने आवेदन किया है। मध्य क्षेत्र (Central Zone) से अमय खुरासिया (Amay Khurasia) और ज्ञानेंद्र पांडे (Gyanendra Pandey) ने आवेदन किया है ।

 

Advertisement

Related posts

IND Vs NZ: 306 रन बनाने के बावजूद कैसे हार गया भारत? जानिए 3 बड़ी वजहें

Nationalist Bharat Bureau

नए साल में हार्दिक की अगुवाई में नयी शुरुआत के लिए उतरेगी टीम इंडिया

भारत ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हराया,सीरीज में किया 2 -0 से क्लीन स्वीप

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment