Nationalist Bharat
खेल समाचार

बांग्लादेश पर भारत की पकड़ मजबूत,तीसरा विकेट गिरा

India vs Bangladesh (IND vs BAN) 2nd Test, Day 1 Live Cricket Score :भारत और बंगलादेश के बीच दूसरे टेस्ट का पहला दिन है।इस टेस्ट को अगर भारत जीतता है तो भारत टेस्ट सीरीज भी जीत जाएगा। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका में है। सीरीज का पहला मैच जीतकर टीम इंडिया 1-0 से आगे है। अब दूसरा मैच भी जीतकर भारत 2-0 से सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

IND vs BAN 2nd Test Live: बांग्लादेश का तीसरा विकेट गिरा
आज के मैच में उमेश यादव ने बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई है। चेतेश्वर पुजारा ने उनका कैच पकड़ा। बांग्लादेशी बल्लेबाज शाकिब ने 39 गेंद पर 16 रन बनाए। एब मोमिनुल हक के साथ मुश्फिकुर रहीम क्रीज पर हैं। 29 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर तीन विकेट पर 83 रन है।

Advertisement

IND vs BAN 2nd Test Live: पहले दिन लंच तक बांग्लादेश का स्कोर 82/2 था
पहले दिन लंच तक बांग्लादेश ने 28 ओवर में दो विकेट खोकर 82 रन बना लिए हैं। कप्तान शाकिब अल हसन 16 और मोमिनुल हक 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। पहले सत्र में भारत के लिए जयदेव उनादकट और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया। भारतीय टीम ने इस सत्र में विकेट लेने के तीन मौके गंवाए। इस मैच में आने वाले सत्र में भारत को ऐसे मौके पकड़ने होंगे। तभी टीम इंडिया मैच जीत पाएगी। पिछले मैच में बांग्लादेश के लिए शतक लगाने वाले जाकिर 15 और शान्तो 24 रन बनाकर आउट हो चुके हैं।

Advertisement

Related posts

भारतीय बल्लेबाजों को सुधारने के लिए द्रविड़ ने लिया किताब का सहारा, टेस्ट सीरीज की तैयारी शुरू 

cradmin

Sanju Samson ODI Team: वर्ल्ड कप को कुछ महीने बाकी, क्या वनडे टीम में जरूरी हैं संजू सैमसन?

Nationalist Bharat Bureau

गिल के दोहरे शतक के बावजूद रोमांचक संघर्ष में भारत 12 रन से जीता

cradmin

Leave a Comment