Nationalist Bharat
Other

Kareena Kapoor अपनी Glowing Skin के लिए करती हैं इस तेल का इस्तेमाल, जानिए एक्ट्रेस का Secret

खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन पाना या इसे बरकरार रखना आसान नहीं है इसके लिए कई तरह की स्किन रूटीन को फॉलो करना पड़ता है. हम में ज्यादातर लोग बॉलीवुड की हस्तियों की तरह सुंदर दिखना चाहते हैं, और हमारी ख्वाहिश रहती है कि 40 की उम्र में भी एजिंग का असर न दिखे और हम लंबे वक्त तक यंग नजर आएं. स्किन के लिए हम एक खास तरह का नेचुरल ऑयल यूज कर सकते हैं.

करीना कपूर के सीक्रेट को करें फॉलो
अगर कोई हम कोई एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी की स्किन केयर टिप्स फॉलो करना चाहते हैं, तो वो है करीना कपूर (Kareena Kapoor), ये वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी त्वचा के लिए बहुत ज्यादा मेकअप का सहारा नहीं लिया, लेकिन वो अंदरूनी और बाहरी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. अपनी स्किन पर वो बादाम का तेल लगाती हैं, यही वजह के कि उनके चेहरे पर बढ़ती उम्र का ज्यादा असर नजर नहीं आता .
बादाम का तेल करता है स्किन को सूट
करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने साल 2019 में ‘बी ब्यूटीफुल’ से बातचीत करते हुए अपने चाहने वालों के लिए छोटी सी ब्यूटी टिप शेयर की थी, जिसे आप भी फॉलो कर सकती है. बेबो (Bebo) ने बताया कि वो ढेर सारा पानी पीती है और साथ अपने चेहरे पर बादाम का तेल (Almond Oil) लगाती हैं. फेशियल ऑयल लगाने की वजह से स्किन में मॉइस्चर लॉक हो जाते हैं. हालांकि इस बात का ख्याल रखे कि इस तेल को रोजाना न लगाएं.
करीना ने इस बात पर जोर दिया कि वो हर दिन बादाम का तेल (Almond Oil) अपने चेहरे पर नहीं लगातीं. ये एक परफेक्ट नॉन-कॉमेडोजेनिक ऑयल है जो तकरीबन हर किसी की स्किन को सूट करता है और शायद ही कभी किसी की त्वचा पर इसका रिएक्शन होता है
करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ये भी बताया कि वो रूखेपन से बचने के लिए बादाम का तेल लगाती हैं. ग्लोइंग स्किन के अलावा बेबो अपनी कजरारी आंखों की वजह से फैंस के दिलों में राज करती है. साथ ही उनपर न्यूड लिप लुक काफी ज्यादा सूट करता है.
बादाम के तेल के फायदे
बादाम का तेल दो तरह का होता है, तीखा और मीठा, आमतौर पर स्वीट वर्जन स्किन पर बेहतर तरीके से असर करता है. इसमें विटामिन ए पाया जाता है, जिससे नए स्किन सेल्स का निर्माण होता है. इसमें विटामिन ई भी होता है जो एंटीऑक्सिडेंट के तौर पर काम करता है जिससे सूरज की हानिकारक यूवी रेज से बचाव होता है.
Advertisement

Related posts

जोधपुर में घूमने के लिए दिलचस्प डेस्टिनेशन्स

Nationalist Bharat Bureau

विष्णु का वरदान: विष्णु को बेहद पसंद हैं ये 3 राशियां, जीवन में नहीं रहती चिंता

cradmin

गाज़ियाबाद : 12 साल का बच्चा दंपत्ति हत्याकांड में मास्टरमाइंड और कातिल

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment