Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने की तीसरी शादी

नई दिल्ली:पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पाकिस्तान के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी और एंकर रेहम खान ने तीसरी बार शादी की है।रेहम खान ने शुक्रवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी शादी की पुष्टि की।रेहम खान ने एक ट्विटर पोस्ट में अपने हाथों की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह शादी के बंधन में बंध गई हैं। बाद में उन्होंने अपने पति के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं।रेहम ने शादी की जानकारी जारी करते हुए कहा कि उन्होंने मिर्जा बिलाल बेग नाम के शख्स से शादी की है।

उनके मुताबिक, ”लंबे समय तक अकेले रहने के बाद आखिरकार मुझे एक ऐसा शख्स मिल ही गया, जिसने अपनी बुद्धिमत्ता और ईमानदारी से मुझे जीत लिया.” रेहम खान ने यह भी कहा कि उनके पति उनसे उम्र में 13 साल छोटे हैं. रेहम खान की शादी की खबरें आ रही थीं. सोशल मीडिया पर उन्हें नई जिंदगी शुरू करने की बधाई देने का सिलसिला जारी है।

Advertisement

याद रहे कि रेहम खान की पहली शादी 1993 में एजाज रहमान से हुई थी, जिनसे उनके तीन बच्चे भी हैं। बाद में 2005 में, वह एजाज रहमान से अलग हो गई। जनवरी 2015 में, रेहम ने आधिकारिक तौर पर इमरान खान से अपनी शादी की घोषणा की और अक्टूबर 2015 में, इमरान खान और रेहम खान अलग हो गए। इमरान खान ने एक साक्षात्कार दिया। दुरान ने रेहम खान से शादी को सबसे बड़ी उसके जीवन की गलतियाँ शादी में से एक बताया।रेहम खान ने 2005 से एक मेजबान के रूप में टेलीविजन में अपना करियर शुरू किया और फिर 2008 में ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) में शामिल हो गईं। बाद में वह 2013 में पाकिस्तान लौट आईं और एक स्थानीय समाचार चैनल में काम करना शुरू कर दिया।

Advertisement

Related posts

नए साल में आनलाइन फरियाद सुनेगी बिहार पुलिस

Nationalist Bharat Bureau

सोशल मीडिया पर फोटो डाल कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन , लोगों ने की कार्यवाई की मांग

सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट भी अडानी के हवाले,सरकार का समझौता भी अजीबोगरीब

Leave a Comment