Nationalist Bharat
Other

फवाद की ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ विरोध के बीच 30 तारीख को रिलीज होगी

फवाद खान और माहिरा खान के भारतीय प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। पाकिस्तानी हिट जोड़ी की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ अब भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म भारत में 30 दिसंबर को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिलीज डेट टाल दी गई थी। जब खबर मिली कि ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में रिलीज होगी तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उन्हें धमकी दी थी। मनसे ने कहा कि इस पाकिस्तानी फिल्म को देश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। लेकिन अब ये फिल्म भारत में रिलीज होने जा रही है।

‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ 13 अक्टूबर को पाकिस्तान में रिलीज हुई थी और तब से इसे दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने इंग्लैंड में एस.एस. राजामौली की फिल्म ने कमाई में ‘आरआरआर’ को पछाड़ा फवाद खान की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का बिजनेस किया है। यही वजह है कि मेकर्स ने फिल्म को भारत में रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्म भारत में जी स्टूडियोज द्वारा रिलीज की जाएगी। फिलहाल यह फिल्म दिल्ली-एनसीआर और पंजाब में ही रिलीज होगी। सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म एक पंजाबी फिल्म है। इसलिए माना जा रहा है कि यह उत्तर भारत में धूम मचा सकती है।

Advertisement

मनसे ने दी थी धमकी
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने इससे पहले धमकी भरे लहजे में फिल्म का विरोध किया था। अमेय ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि, ‘पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि एक भारतीय कंपनी यह योजना बना रही है। हम राज साहब के आदेश के बाद इस फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे।’ हमने साफ कहा है कि अगर फवाद खान के फैन्स और देशद्रोही इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो पाकिस्तान जाकर देख सकते हैं।

Advertisement

Related posts

नशे में उड़ता बिहार,खुलेआम हो रहा है नशीले पदार्थों का कारोबार:बबलू प्रकाश

Nationalist Bharat Bureau

राजद का मीडिया पर निशाना,कहा भाजपा के खिलाफ बोलेंगे तो मालिक हड्डी देना बंद कर देंगे

सुप्रीम कोर्ट ने नीट PG की 1456 सीटों पर दाखिले नहीं होने पर नाराजगी जताई

Leave a Comment