Nationalist Bharat
विविध

20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने किया सुसाइड, को-स्टार शीजान खान गिरफ्तार

अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। आत्महत्या का प्रयास करने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक्ट्रेस की उम्र महज 20 साल बताई जा रही है। 20 साल की उम्र में उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। बता दें कि उन्होंने टीवी पर कई शोज किए हैं। वीर पुत्र – महाराणा प्रताप के बाद उन्होंने चक्रवर्ती अशोक सम्राट के साथ इंटरनेट वाला लव जैसे कई शो में काम किया है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से इसकी जांच करेगी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस उस दौरान सेट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

पुलिस ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामले में वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले को लेकर मुबंई एसीपी चंद्रकांत जाधव ने कहा कि तुनिषा शर्मा ने एक टीवी सीरियल के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उसकी मां ने शिकायत दर्ज कराई। हम आगे की जांच कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

आइए जानते हैं अटल बिहारी वाजपेयी की जीवनी हमारे साथ।

Nationalist Bharat Bureau

चाटुकारिता की पराकाष्ठा

Nationalist Bharat Bureau

पंजाब के DGP के दिशा निर्देश पर मोगा पुलिस ने आज पुरे जिले मे चलाया ऑपरेशन ईगल-II

cradmin

Leave a Comment