Nationalist Bharat
Other

बिहार: मगध विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने लंबित परीक्षाओ का आयोजन कराने को कहा

राजभवन ने शुक्रवार को मगध विश्वविद्यालय-गया के कार्यवाहक कुलपति, इसके प्रो-वीसी, रजिस्ट्रार, परीक्षा नियंत्रक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को विश्वविद्यालय मुख्यालय में सप्ताह में कम से कम दो दिन, विश्वविद्यालय के कामकाज को सुव्यवस्थित करने के लिए शुक्रवार और शनिवार को उपस्थित रहने के लिए कहा।

गवर्नर-कम चांसलर फागू चौहान के प्रमुख सचिव रॉबर्ट एल चोंगथू ने एमयू के अधिकारियों के साथ बैठक की और उनसे छात्रों और कर्मचारियों की शिकायतों को दूर करने को कहा। एमयू के अधिकारियों को विश्वविद्यालय के शैक्षणिक सत्र को नियमित करने और सभी बैकलॉग परीक्षाओं को पास करने की योजना बनाने के लिए भी कहा गया था।

Advertisement

राजभवन ने एमयू के अधिकारियों से छात्रों को प्रमाण पत्र वितरण में विलंब नहीं करने को कहा। चोंगथू ने कहा, “सफल छात्रों को प्रमाणपत्रों के त्वरित वितरण के लिए सभी व्यवस्थाएं की जानी चाहिए।” एमयू में अगस्त 2021 से कोई नियमित वीसी, प्रो-वीसी और रजिस्ट्रार नहीं है, जब पूर्व वीसी राजेंद्र प्रसाद और अन्य अधिकारियों पर वित्तीय अनियमितताओं का आरोप लगाया गया था। भागलपुर विवि के कुलपति जवाहर लाल एमयू का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे हैं।

Advertisement

Related posts

पेंशनधारकों के सत्यापन शिविर का गरिमा देवी सिकारिया ने किया उद्घाटन

VHP ने की गृह सचिव आमिर सुबहानी को हटाने की मांग

Nationalist Bharat Bureau

शिवहर लोकसभा चुनाव 2024:स्थानीय बनाम बाहरी उम्मीदवार का मुद्दा होने की प्रबल संभावना

Leave a Comment