Nationalist Bharat
crimeब्रेकिंग न्यूज़

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बीती रात एक बेहद तेज गति से चल रही कार डिवाइडर पर चढ जिससे वह हादसे का शिकार हो गई जिससे उसमें सवार 5 लोगों में से 3 लोगों की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने बताया कि उदयपुर चित्तौड़गढ़ मार्ग पर चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में चित्तौड़गढ़ के रहने वाले तीन युवकों की मौत हो गई। यह पांचों ही युवक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद परिषद के कार्यकर्ता बताए गए हैं। गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर किया गया है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े पदाधिकारी भी जिला चिकित्सालय पहुंचे ।
जानकारी में सामने आया कि चित्तौड़गढ़ शहर में रहने वाले 5 युवक कार से उदयपुर गए थे तथा रात को लौटने के दौरान यह हादसा हुआ।  मंगलवाड थाना इलाके में इनकी कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई।  हादसे की जानकारी मिलने पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्रवण सिंह राव,  बजरंग दल जिला संयोजक मुकेश,  छात्रसंघ अध्यक्ष भरत मेनारिया सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।  प्रारंभिक जानकारी के अनुसार चंदेरिया निवासी गौरव मोहता व रघुनाथ सिंह तथा राजगढ़ निवासी सांवरिया सोमानी की मौत हो गई वहीं रामप्रसाद दुधनी वह ललित सुथार घायल हुए  हैं।

Advertisement

Related posts

सितंबर 2025 में पूरी होगी मोइनुल हक स्टेडियम से आकाशवाणी तक मेट्रो सुरंग

Nationalist Bharat Bureau

महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर यति नरसिंहानंद के ख़िलाफ़ केस दर्ज

Nationalist Bharat Bureau

अब अमेरिका में खुलेगी मोहब्बत की दुकान,पोस्टर जारी

Leave a Comment