Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम की मां हीराबा अब यादा में, पीएम मोदी हुए भावुक, चार भाइयों ने दी मुखाग्नि

शास्त्रोक्त विधी से पीएम मोदी की मां हिराबा का अंतिम संस्कार कीया गया है। पीएम मोदी मां को लेके भावुक हुए थे। माता हीराबा का पार्थिव शरीर पंचमहाभूत में विलीन हो गया है। पीएम मोदी समेत चार भाइयों ने मां हीराबा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। इस बीच पीएम मोदी और उनका परीवार भावुक हो गया था।

हीराबा के पार्थिव शरीर को पीएम मोदी समेत उनके चार भाइयों ने मुखाग्नि दी थी और, हीराबा का पार्थिव शरीर पंचमहाभूत में विलीन हो गया है। उस वक्त देश भर के नेताओं समेत गणमान्य लोगों ने पीएम मोदी को मां के निधन पर सांत्वना दी थी।

Advertisement

पीएम मोदी की मां हीराबा की दो दिन पहले तबीयत बिगड़ी 

पीएम मोदी की मां हीराबा की दो दिन पहले तबीयत बिगड़ी थीऔर, हीराबा को यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हीराबा ने आज साढ़े तीन बजे अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी। मां के निधन की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री तुरंत दिल्ली से गांधीनगर पहुंचे और, मां का अंतिम संस्कार किया।

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने खुद ट्वीट किया

पीएम मोदी ने ट्वीट कर हीराबा के निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- एक शानदार सदी भगवान के चरणों में पड़ी है। माता में, मैंने हंमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, एक निःस्वार्थ कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति समर्पित जीवन शामिल है।

Advertisement

नरेंद्र मोदी सुबह-सुबह रायसन पंकजभाई के घर पहुंचे। यहां उन्होंने अंतिम दर्शन किए और इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। सेक्टर 30 श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया है। अंतिम संस्कार में भावुक हुए मोदी परिवार ने हीराबा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने को कहा।

Advertisement

Related posts

“72 वर्ष का बूढ़ा प्रधानमंत्री और 22 वर्ष का युवा सेवानिवृत्त बेरोजगार”,जानिए किसने बोला प्रधानमंत्री पर हमला

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुँची लालू यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य,पिता को लेकर कही बड़ी बात

Nationalist Bharat Bureau

आनंद मोहन बहाना,सरकार माई समीकरण के दुर्दांत अपराधियों पर मेहरबान:सुशील मोदी

Leave a Comment