Nationalist Bharat
विविध

MP- उमा भारती ने कहां, राहुल पीओके को जोडे, शराब को लेके भी कही यह बात

एमपी बैतुल में राहुल गांधी के लेके उमा भारती मे कहा की, अगर राहुल गांधी भारत जोडने को लेके गंभीर हैं तो उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को जोडना चाहीए। भारत को जोड ने के लिए एक ही चीज बची है वह है पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर। यह बात बीजेपी की फायर ब्रांड नेता पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कही थी। एमपी बैतुल में उमा भारती ने एक भाषण के दौरान यह कहा था। उन्होंने शराब नीति में बदलाव की भी बात कही है। शराब को लेके कहा की, शराब नहीं, देसी गाय का दूध पीना चाहिए। मधुशाला नहीं, गौशाला खोलो।

बैतूल में उमा भारती ने शराब को लेक कहा की, शराब का सेवन न करें, देसी गाय का दूध पिएं। मधुशाला से मधुशाला तक चलो। मधुशाला बंद करो, गौशाला खोलो। जो किसान गाय रखने में सक्षम थे। न चरवाहे बचे हैं, न गायों को बांधने की जगह बची है। इन तीनों की व्यवस्था करनी है। गाय बोझ नहीं सहारा है। मध्यप्रदेश में जैविक खेती का तेजी से विकास हुआ है। सरकार ने इसमें योगदान दिया है, जितनी जैविक खेती बढ़ेगी गाय की सुरक्षा उतनी ही बढ़ेगी।

Advertisement

उमा भारती ने विश्वास जताया है कि मध्यप्रदेश में नई शराब नीति शीघ्र लागू होगी। उन्होंने कहा कि पिछले साल जिस नीति की घोषणा की गई थी। इसमें कई खामियां थीं। श्रमिक कॉलोनी में शराब की दुकान नहीं होनी चाहिए। स्कूलों, अदालतों और अस्पतालों में शराब की दुकानें नहीं होनी चाहिए। वे परामर्श बैठक होने का इंतजार कर रहे हैं। ईस तरह उन्होंने राहुल गांधी के अलावा शराब को लेके भी यह बात कही थी।

Advertisement

Related posts

बॉलीवुड अदाकारों को ट्रैफिक कानून की परवाह नहीं!यकीन न हो तो…

Nationalist Bharat Bureau

UAE: यूएई का बड़ा फैसला, भारतीय गेहूं के निर्यात पर लगाई 4 महीने की रोक

Nationalist Bharat Bureau

सरस मेला:महज तीन दिनों में खरीद-बिक्री का आंकड़ा एक करोड़ 60 लाख के पार

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment