Nationalist Bharat
राजनीति

मध्यप्रदेश में कांग्रेस को झटका, आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश सचिव हुए BJP में शामिल

इस मौके पर दुर्गेश वर्मा ने कहा कि उन्‍होंने बीजेपी की रीति-नीति से प्रभावित होकर जनसेवा के लिए इस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.
भोपाल : भारतीय जनता पार्टी की मध्‍य प्रदेश इकाई के अध्‍यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष आज मध्यप्रदेश आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं धार जिले के कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश वर्मा ने कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने अंगवस्त्र पहनाकर दुर्गेश वर्मा का भाजपा में स्वागत किया. इस मौके पर वर्मा ने कहा कि उन्‍होंने बीजेपी की रीति-नीति से प्रभावित होकर जनसेवा के लिए इस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. वह वर्तमान में मध्यप्रदेश आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश सचिव और धार जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता हैं.पूर्व में वह नगर अध्यक्ष कांग्रेस एवं युवक कांग्रेस अध्यक्ष रहे हैं, साथ ही वर्मा की माताजी फूलकुंवर बाई मंडी डायरेक्टर एवं डही के गाजगोता में सरपंच रही हैं.
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी उपस्थित थे.

Related posts

नीतीश कुमार मुश्किल में फंस चुके हैं,निकलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

Nationalist Bharat Bureau

GUJRAT ASSEMBLY ELECTION 2022:गुजरात भाजपा का नारा जो उसे अभी तक दिला रहा है विजय

Nationalist Bharat Bureau

बीता वर्ष भारत की जनता के लिए धोखा एवं घाटे का वर्ष रहा:आनंद माधव

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment