Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

सुधाकर सिंह पर गाज गिरनी तय,तेजस्वी ने दिया इशारा

PATNA : अपने बयानों से महागठबंधन सरकार को समय समय पर असहज करने वाले पूर्व मंत्री और राजद विधायक सुधाकर सिंह के दिन अब राजद में बचे खुचे रहते दिखाई दे रहे हैं।एक तरफ इस वक्त बिहार की राजधानी पटना समेत तमाम जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है लेकिन इस बीच सियासत गर्म है.बिहार के पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी (RJD) के विधायक सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) के बयान पर बिहार की राजनीति गर्म थी. वह हर तरफ से घेरे जा रहे हैं.।बिहार की सियासत में लगातार पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयान को लेकर गर्मागर्मी का माहौल बना हुआ है।मीडिया में आरही खबरों के अनुसार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Dupty CM Tejasvi Yadav)ने सुधाकर सिंह(Sudhakar Singh) को लेकर बड़ा बयान जारी कर दिया है. दरअसल, खबर है कि जल्द ही पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर कार्रवाई हो सकती है.

जल्द ही पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर गाज गिर सकती है. इसे लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़े संकेत दे दिए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि, अगर कोई ऐसी टिप्पणी करता है तो वह भाजपा की नीतियों का समर्थन करता है. कहा कि, यह बात पहले से क्लियर है कि पार्टी के तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी और मैं खुद कुछ भी बोलने के लिए अधिकृत हूं. तीसरा कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकता है.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, अगर किसी ने ऐसी टिप्पणी की है तो मैं लालू यादव जो बीमार है उसके बावजूद उनके संज्ञान में यह बातें डाल रहा हूं कि, उनकी बातें गंभीरता से ली जाएगी. बता दें कि, सुधाकर सिंह के बयान को लेकर लगातार राजनीतिक नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. वहीं, अब देखने वाली बात होगी कि पार्टी कार्रवाई करती है या नही।

बताते चलें कि सुधाकर सिंह के बयान को लेकर महागठबंधन की पार्टी हम के मुखिया जीतन राम मांझी समेत कई लोगों ने आवाज उठाई है और सुधाकर सिंह को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की है। हम (HAM) के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने भी अब सुधाकर सिंह के बयान को लेकर आरजेडी से बड़ी मांग कर दी है।मांझी ने सोमवार को ट्वीट कर सुधाकर सिंह पर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजद विधायक सुधाकर सिंह के हमले पर बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि सुधाकर सिंह क्या बोलते हैं? उनका अस्तित्व क्या है? ऐसे छोटे-छोटे लोगों पर हम क्या कमेंट्स करें।

Advertisement

Related posts

बाहुबली माफिया अतीक की 117 करोड़ की संपत्ति कुर्क करेगी पुलिस

Nationalist Bharat Bureau

लालू को सज़ा सुनाने वाले 59 साल के जज ने 50 साल की वकील और भाजपा नेत्री से रचाई शादी

Nationalist Bharat Bureau

39 लाख वाली बेवफ़ा पत्नी गिरफ़्तार

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment