Nationalist Bharat
Entertainment

गुरमीत-देबिना ने रखा अपनी दूसरी बेटी का नाम, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

टीवी की सबसे मशहूर जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने कुछ महीने पहले ही अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया है। दोनों अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने क्रिसमस और न्यू ईयर पर भी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। अब इस कपल ने खास अंदाज में अपनी दूसरी बेटी के नाम का खुलासा किया है और इसका खूबसूरत मतलब भी बताया है। फैंस न सिर्फ इस नाम को पसंद कर रहे हैं बल्कि उनके द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो की तारीफ भी कर रहे हैं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी दूसरी बेटी का नाम दिविशा रखा है। देबिना और गुरमीत दिविशा एक खास बांस की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके सामने ‘दिविशा’ शब्द लिखा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए देबीना ने लिखा, ‘हमारी बच्ची का नाम दिविशा रखा गया है, जिसका मतलब है सभी देवी-देवताओं की मुखिया।’ देबिना ने गोवा के एक होटल को भी टैग किया है।

Advertisement

फैंस ने कपल और उनकी नवजात बेटी को ढेर सारी खुशियां दीं। कमेंट में लिखा, ‘दिविशा खुशकिस्मत है कि उसे आप जैसे माता-पिता मिले।’ दूसरे ने लिखा, ‘बहुत अच्छा नाम भगवान उन्हें हमेशा खुश रखे।’ देबिना और गुरमीत की पहली बेटी लियाना का जन्म उनकी बहन से आठ महीने पहले हुआ था। 11 नवंबर को उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

देबीना ने हाल ही में अपनी बेटी दिविशा के लिए एक लेटर भी शेयर किया था। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दूसरे बच्चे के लिए, तुम मेरी पहली संतान नहीं हो, यह सच है। तुमसे प्यार करने से पहले, मैं किसी और से प्यार करती थी। इस बार मैं मां हूं। मैं और अधिक शांत और आत्मविश्वासी हो गई हूं। आपका ‘पहला’ मेरा ‘आखिरी’ होगा।

Advertisement

Related posts

बिहार में फिल्म बनाने पर मिलेगा चार करोड़ तक का अनुदान,फिल्म प्रोत्साहन नीति पर सरकार की मुहर

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

cradmin

विद्युत जामवाल का वीकेंड रोमांचक , स्पोर्टी और मजेदार रहा

cradmin

Leave a Comment