Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का सड़क से लेकर संसद तक हिसाब लेंगे:सरवत जहां फातिमा

पटना:बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरवत जहां फातिमा ने आज पार्टी हेड क्वार्टर सदाकत आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए महंगाई बेरोजगारी और महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को उठाते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया। सरवत जहां फातिमा ने घरेलू उपयोग में आने वाली सब्जियों,दूध,तेल, दाल से लेकर गैस तक के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा के केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश में महंगाई की मार है जिससे गृहणियां विशेष तौर पर प्रभावित हो रही है।

 

Advertisement

उन्होंने कहा कि जो गैस सिलेंडर 410 रुपए में मिला करता था मोदी सरकार के इस दौर में आज 950 रुपए में मिल रहा है। यह महंगाई की मार नहीं तो और क्या है। उन्होंने कहा कि जो लहसुन 40 से 50 रुपए किलो मिला करता था वह आज ढाई सौ से ऊपर प्रति किलोग्राम मिल रहा है इससे न सिर्फ लोगों को परेशानियां हो रही है बल्कि घरेलू बजट भी बिगड़ रहा है।

 

Advertisement

बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा के पिछले 10 सालों में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने एक तरफ जहां गरीबों को महंगाई और बेरोजगारी की वजह से लूटा है वहीं दूसरी तरफ धन्नासेठों को और भी मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि मोदी राज के 10 सालों में बड़े उद्योगपतियों के 10 लाख करोड रुपए माफ किए गए हैं जबकि गरीबों पर महंगाई की मार पड़ी है।

 

Advertisement

बिहार प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर बच्चों के दूध से लेकर महिलाओं की किचन तक के बजट को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 10 सालों में जिस तरह की परिस्थितियों उत्पन्न की है उससे समाज का हर तब का प्रभावित हुआ है और महिलाओं को विशेष तौर पर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

Advertisement

सरवत जहां फातिमा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी की महिला कार्यकर्ता मोदी राज की महंगाई और परेशानियों से जनता को अवगत कराने के लिए कमर कर चुकी है और हम सड़क से लेकर संसद तक केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को बेनकाब करने के लिए पूर्णता तैयार है और जब तक केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की विफलताओं को जन-जन तक नहीं पहुंचा दिया जाता है तब तक हम लोग चैन से बैठने वाले नहीं है।मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का सड़क से लेकर संसद तक हिसाब लेंगे।

 

Advertisement

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश हेड क्वार्टर सदाकत आश्रम में महिला कांग्रेस के द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरवत जहां फातिमा के साथ कांग्रेस की नेत्री सुधा मिश्रा एवं रीता सिंह भी उपस्थित थी।

Advertisement

Related posts

रालोसपा के संस्थापकों में शामिल रहे विनय कुशवाहा ने थामा लालटेन

Nationalist Bharat Bureau

50 रुपये बढ़े घरेलू गैस सिलेंडर के दाम

अमित शाह की रैली पर पानी फेरने की तैयारी

Leave a Comment