Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

3000 महिलाओं का बलात्कार करने वाले को चुपके से विदेश भेज देंगे लेकिन…

पटना:राष्ट्रीय जनता दल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक पर एक पोस्ट करके मोदी हुकूमत को कटघरे में खड़ा किया है। सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार कर्नाटक के एमपी को जिस पर 3000 महिलाओं के साथ बलात्कार करने का आरोप है उसे अपने संरक्षण में विदेश भगा देती है जबकि बिहार समेत पूरे भारत में नौकरी देने की बात करने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जेल भेजने की बात करती है। राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है।

 

Advertisement

राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक एक्स हैंडल पर ट्वीट किया गया कि 3000 महिलाओं का बलात्कार करने वाले को चुपके से विदेश भेज देंगे!देश के गरीबों का ₹10,000-20,000 करोड़ का गबन करनेवाले पूंजीपति मित्रों को चुपके से भगा देंगे!पर 17 महीनों में 5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देनेवाले को जेल भेजने की धमकी देंगे!क्यों??- क्योंकि वह देशभर में 1 करोड़ युवाओं को नौकरी जो देने जा रहा है!

 

Advertisement

बताते चलें कि इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘बिहार को लूटने वाले जेल में होंगे’ वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा था कि ‘पीएम धमकी दे रहे हैं, हम भी उन्हें बता दें कि ये बिहार है, झारखंड और दिल्ली नहीं। एकबार हाथ लगाएं।बिहार के लोग गुजरात के लोगों से नहीं डरते… बिहार के लोग किसी से नहीं डरते, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था।75 साल का बुजुर्ग 34 साल के युवा को धमकी दे रहा है कि अगर तुमने हमें हरा दिया तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे…जनता फैसला करेगी।

 

Advertisement

Related posts

अमित शाह ने उदयपुर, अमरावती हत्याकांड पर आतंकवाद रोधी एजेंसी प्रमुख से मुलाकात की

Nationalist Bharat Bureau

9 सूत्री मांगों की पूर्ति को लेकर आशा व आशा फैसिलिटेटरों का पटना सिविल सर्जन के समक्ष आक्रोशपूर्ण धरना प्रदर्शन

श्रीलंका में इमरजेंसी का एलान

Leave a Comment