Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे बिहार भाजपा के हारे हुए 3 प्रत्याशी,चर्चाओं का बाजार गर्म

पटना:लोकसभा चुनाव में बिहार में पांच सीटों पर मिली हार के बाद उसकी समीक्षा करने पटना पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रभारी की बैठक से भरे हुए भाजपा के पांच में से तीन प्रत्याशी गायब रहे। इन तीन प्रत्याशियों के समीक्षा बैठक में नहीं भाग लेने पर तरह-तरह की बातें की जा रही है।चर्चाओं का बाजार गर्म है।

 

Advertisement

आपको बताते चलें कि इस बार भारतीय जनता पार्टी बिहार की सत्रह सीटों पर प्रत्याशी दी थी. इनमें से 12 लोस सीटों पर जीत मिली. 5 प्रत्याशी चुनाव हार गए। हारे हुए प्रत्याशी, रामकृपाल यादव, शिवेश राम, आर.के. सिंह, मिथिलेश तिवारी और सुशील कुमार सिंह को पटना बुलाया गया था. लेकिन इनमें तीन प्रत्याशी बैठक में शामिल होने नहीं पहुंचे. जानकारी के अनुसार विनोद तावड़े के बुलावे पर केवल सासाराम लोस क्षेत्र से प्रत्याशी शिवेश राम और बक्सर के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ही पहुंचे. दोनों प्रत्याशियों ने अपने प्रभारी को पूरी जानकारी दी. बताया जाता है कि इन प्रत्याशियों ने बताया कि किस तरह से दल के कई बड़े नेताओं ने हराने का काम किया है. संगठन के कई नेताओं ने भीतरघात किया. इस वजह से उनकी हार हुई.।

 

Advertisement

वहीं पाटलिपुत्र से प्रत्याशी रामकृपाल यादव, औरंगाबाद के प्रत्याशी सुशील सिंह और आरा के प्रत्याशी आर. के सिंह बैठक में नहीं पहुंचे. राजकुमार सिंह के बारे में तो सबको पता था कि वे बैठक में नहीं पहुंचेंगे, लेकिन रामकृपाल यादव और सुशील सिंह के नहीं पहुंचने से नेताओं के कान खड़े हो गए हैं. कहा जा रहा है कि इन दोनों नेताओं से बिहार प्रभारी ने फोन पर बात की है. दोनों ने बैठक में शामिल नहीं होने की अपनी-अपनी वजहें बताई है.

Advertisement

Related posts

Prophet Remarks Row: नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, SC ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक,10 अगस्त को अगली सुनवाई

Nationalist Bharat Bureau

सदानंद सिंह का निधन काँग्रेस पार्टी एवं समाज के लिए अपूरणीय क्षति:शशिरंजन यादव

Nationalist Bharat Bureau

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले तेजस्वी यादव

Leave a Comment