Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

चुनाव खत्म होते ही महंगाई की मार,Jio ने ग्राहकों को दिया जोरदार झटका, महंगे किए टैरिफ प्लान

नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव खत्म होते ही देश पर महंगाई की एक और मारा पड़ गई है। देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान की कीमतों में 20 से लेकर 30% तक की वृद्धि कर दी है। इससे देश के लोगों पर फिर से महंगाई की एक मार पड़ गई है।देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान की कीमतें बढ़ाने का एलान कर दिया है। कंपनी के नए टैरिफ प्लान 3 जुलाई से शुरू होंगे। कंपनी का बेस प्लान पहले 155 रुपये का था, जो बढ़कर 189 रुपये का हो जाएगा। ऐसे में टैरिफ में वृद्धि 22 प्रतिशत की है।

जिओ के द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज

रिलायंस जियो के करोड़ों यूजर्स के लिए बुरी खबर है. बुधवार को कंपनी ने बताया कि टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान्स 15 से 25 फीसदी तक महंगे होने वाले हैं. नए टैरिफ प्लान 3 जुलाई से लागू होंगे. आपको बता दें कि जियो की राहत पर चलते हुए भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया भी रिचार्ज प्लान को जुलाई में महंगा कर सकते हैं।

Advertisement

 

 

Advertisement

टैरिफ में यह बढ़ोतरी मासिक, दैनिक से लेकर वार्षिक तक सभी प्लान में की गई है।155 रुपये वाला प्लान, जो कि बेस ऑफरिंग था, अब 189 रुपये में मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिन की ही रहेगी. 209 रुपये वाला प्लान अब 249 रुपये में मिलेगा और इसकी वैधता भी 28 दिन की ही रहेगी. इन प्लान के डेटा बेनिफिट्स पहले जैसे ही रहेंगे. 239 रुपये वाला प्लान जो कि अनलिमिटेड 5G डेटा देता था, अब नहीं देगा. 239 रुपये वाला प्लान अब 299 रुपये में मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिन की होगी.अब अनलिमिटेड 5G डेटा केवल 2GB/दिन और उससे ज़्यादा वाले प्लान पर ही मिलेगा. नए प्लान 3 जुलाई 2024 से लागू होंगे।

Advertisement

Related posts

Udaipur Murder:उदयपुर नृशंस हत्या की जांच NIA के हवाले

उदयपुर – कन्हैया लाल के पुत्रो को नोकरी देगी राजस्थान सरकार

दिल्ली: 19 जनवरी से शहर बढ़ सकता है पारा, जाने यह मौसम का हाल 

cradmin

Leave a Comment