Nationalist Bharat
Entertainment

कांतारा फेम किशोर का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, फैन्स हुए नाराज

कांतारा’ फिल्म एक बार फिर चर्चा में है। इस बार इस फिल्म की चर्चा का विषय अभिनेता हैं। फिल्म ‘कांतारा’ में पुलिस वन अधिकारी मुरलीधर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता किशोर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। किशोर अपनी सोच और सामाजिक मुद्दों के बारे में बहुत सक्रिय हैं। किशोर पर ट्विटर के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा है। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उनका अकाउंट क्यों सस्पेंड किया गया है। वहीं किशोर का अकाउंट सस्पेंड होने की खबर के बाद फैंस इसकी वजह जानना चाहते हैं।

अभिनेता के प्रशंसकों ने ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क को भी टैग कर किशोर का अकाउंट बहाल करने की मांग की है। कंपनी ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में किशोर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक किशोर ने साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी के विवादित बयान का समर्थन किया था। बाद में उन्होंने कश्मीरी पंडितों की हत्या को मुसलमानों की हत्या से जोड़कर ट्वीट किया था। किशोर ने यह भी पूछा कि क्या फिल्म अभिनेताओं के लिए सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखना अपराध है। बाद में उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

Advertisement

इसके अलावा किशोर ने फिल्म ‘कांतारा’ में दिखाए गए भूमि विवाद पर भगवान के कहर जैसे कई विवादित ट्वीट भी किए थे। दूसरी ओर, किशोर ने अकाउंट सस्पेंड होने के मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि पहले किशोर के 43,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे, जो बढ़कर 66,000 हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनका अकाउंट वेरिफाई नहीं हुआ था। जब से फैन्स को पता चला है कि किशोर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है, फैन्स सोशल मीडिया पर उनके अकाउंट को रिकवर करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, प्रिय एलन मस्क अभिनेता किशोर का ट्विटर अकाउंट क्यों सस्पेंड कर दिया गया है? एक अन्य यूजर ने लिखा, किशोर जी का अकाउंट सस्पेंड, ये ट्विटर की बड़ी लापरवाही है, ये कर्नाटक के किसानों की आवाज हैं।

Advertisement

Related posts

कौन है अली…तुनिषा से क्या था रिश्ता? शिजान के वकील पर वनिता का पलटवार 

cradmin

22 हजार का भी टैक्स नहीं भर पाईं ऐश्वर्या राय बच्चन, मिला नोटिस

cradmin

जाह्नवी असहज होकर गाड़ी में बैठीं, फैन फोटो लेने के लिए काफी करीब पहुंचा

cradmin

Leave a Comment