Nationalist Bharat
Entertainment

करण कुंद्रा की कितनी मोहब्बत है के 14 साल पूरे हुए ! अभिनेता ने लिखा एक इमोशनल नोट।

अभिनेता करण कुंद्रा ने कितनी मोहब्बत है के साथ अपने टेलीविजन डेब्यू के 14 साल पूरे किए। करण का ट्रायजेक्ट्री तब से काफी प्रभावशाली रहा है। अभिनेता ने विभिन्न प्रकार के पात्रों के साथ कुछ यादगार प्रदर्शन किए हैं।

दिल को छू लेने वाला नोट लिखते हुए करण कहते हैं, ”शुरुआत हमेशा के लिए होती है। उत्साह और घबराहट.. आपके साथ क्या हो रहा है और यह कहां तक ले जाएगा, इसकी जानकारी नहीं है.. क्या मैं इसे कर पाऊंगा..? क्या वो मुझे पसंद करेंगे..? मैं विफल हो गया तो क्या होगा..? कुछ भी नहीं बदला है। मैं अभी भी वही महसूस करता हूं #14yrsofKMH मैं इसे जानता था तब से..
कृतिका कामरा के साथ करण कुंद्रा की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। प्यार-नफरत के रिश्ते ने शो को अविश्वसनीय रूप से दिलचस्प बना दिया। करण के किरदार ने हमारे दिल को झकझोर कर रख दिया और वो ड्रीमी आंखें, उफ्फ हम उनसे दूर नहीं देख सकते थे। करण ने पूरे भारत में रातों-रात सफलता हासिल की और तब से लगातार ऊपर की ओर बढ़ रहे है।
करण कुंद्रा आगामी शो इश्क में घायल में गशमीर महाजनी और रीम शेख के साथ दिखाई देंगे। इस महीने की शुरुआत में शो के प्रोमो में खुलासा किया गया था कि करण वीर नाम के वैम्पायर की भूमिका निभाएंगे।
Advertisement

Related posts

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा ‘मिली’ नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड चार्ट में सबसे ऊपर

हॉस्पिटल गई उर्वशी ऋषभ पंत को देखने के लिए !

cradmin

‘सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी ने मिलकर पुलिस यूनिफॉर्म खराब करवा दी’, IPS अधिकारी के इस ट्वीट ने मचाई हलचल

cradmin