Nationalist Bharat
crime

MP- राजधानी भोपाल में किन्नर समुदाय के दो गुटों में विवाद, पुलिस में FIR दर्ज

राजधानी भोपाल के मंगलवाड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर किन्नर समुदाय के दो गुटों में मारपीट को चलते आरोप लगाए और रीपोर्ट दर्ज करवाई। भोपाल में दो किन्नर समुदायों के बीच मारपीट हो गई। काजल बंबईया पर मुस्कान मिर्जा का ब्रेसलेट लेने का आरोप लगाया गया है। जबकि काजल बंबइया ने मुस्कान पर मारपीट का आरोप लगाया था। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है। किन्नर सुरैया गुरु के साथ आधा सौ किन्नर थाने पहुंचे और थाने के बाहर बैठकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों ने हंगामा की स्थिति देख समझाइश के बाद शांत कराया।

मंगलवाड़ा पुलिस के मुताबिक किन्नर काजल बंबइया अपने साथियों के साथ थाने पहुंची और जख्म दिखाते हुए कहा कि मुस्कान मिर्जा और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की है।

Advertisement

एक गुट ने मारपीट का सनसनीखेज आरोप लगाया, जबकि दूसरे गुट ने ब्रेसलेट लूंट लिया। मारपीट में घायल दोनों किन्नरों का पुलिस ने मेडिकल कराया है और दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। वहीं, इस बीच एक पक्ष लूट का मामला दर्ज करने पर अड़ा हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दो पक्षों के बीच वसूली क्षेत्र को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है। मारपीट की असली वजह इस इलाके में हुई रिकवरी भी है।

कुछ देर बाद गुरु के नाम से मशहूर सुरैया किन्नर मुस्कान मिर्जा और उनके साथियों के साथ थाने पहुंचीं। मुस्कान और सुरैया के गुटों का आरोप है कि काजल बंबईया शनिवार दोपहर कॉलोनी से मुस्कान का कंगन ले गई।तभी वह सड़क पर गिर गई, जिससे वह घायल हो गई। दूसरी ओर, काजब बंबईया ने मुस्कान और उसके साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया।

Advertisement

Related posts

अमृतसर थाना छावनी की पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है

दिल्ली: फीस न देने पर छात्र को परीक्षा में बैठने से रोकना जीवन के समान अधिकारों का उल्लंघन : कोर्ट

cradmin

बिहार: मुजफ्फरपुर में छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

cradmin

Leave a Comment