Nationalist Bharat
Entertainment

Rajasthan: 60 साल के ससुर के साथ भाग गई 21 साल की बहू

NEW DELHI: क्या युग आ गया है। अब रिश्ते तार-तार होते नजर आ रहे हैं। अब ना ससुराल बहू पर विश्वास रहा और ना ही कोई दूसरी रिश्ते पर। शादी का पवित्र रिश्ता भी अब शर्मसार होता दिखाई दे रहा है। आज तक तो लड़के को लड़की लेकर भागने की कहानियां और खबरें सुनाई देती थी ताजा मामले में राजस्थान के 1 गांव मैं एक ससुर ने अपनी बहू को लेकर फरार हो गया।राजस्थान के बूंदी जिले में एक हैरान परेशान करने वाला मामला सामने आया है. ऐसा मामला जिसने रिश्तों को तो तार-तार कर ही दिया, कई परिवारों पर कालिख भी पोत दी है. एक 60 साल का बुजुर्ग अपनी ही 21 साल की बहू को लेकर भाग गया. इस मामले को लेकर पति ने अपनी पत्नी और पिता के खिलाफ सदर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. पति ने कहा पत्नी भी कुछ दिनों से बदली हुई सी नजर आ रही थी, लेकिन क्या पता था कि दोनों ही भाग जाएंगे. यही नहीं उन दोनों के पास मेरी बच्ची भी है. ये मामला वैलेंटाइन-डे का बताया जा रहा है.
इस घटना को घटने के बाद अब बेटे ने ही अपने पिता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि पत्नी को उसका ही पिता भगाकर ले गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चला है. ये मामला वैलेंटाइन-डे का बताया जा रहा है.
ABP NEWS के अनुसार इस सिलसिले में पति ने कहा कि में अपनी पत्नी को कोई परेशानी नहीं होने देता था. उसकी हर इच्छा पूरी करने की कोशिश करता था. वह खुश रहे, इसके लिए मजदूरी पर जाता था. लेकिन मेरे पिता और पत्नी के बीच क्या चल रहा था इसका पता नहीं चल सका. पत्नी भी कुछ दिनों से बदली हुई सी नजर आ रही थी, लेकिन क्या पता था की दोनों ही भाग जाएंगे. यही नहीं उन दोनों के पास मेरी बच्ची भी है.

‘मैं पत्नी से कहता था मेरे पिता ठीक नहीं हैं, दूर रहना’
युवक ने रिपोर्ट तो दर्ज करा दी, लेकिन उसके बाद भी वह पत्नी को रखने को तैयार है. युवक ने बताया कि उसे पता था कि उसके पिता की आदत खराब है. वह पत्नी से भी कहता था, इनसे दूर रहना. पिता हमें डरा धमकाकर रखते थे, लेकिन इतनी बड़ी बात हो जाएगी ये नहीं सोचा था.

Advertisement

हैरान कर देने वाली इस घटना के बाद थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि उस युवक ने अपने पिता और पत्नी की रिपोर्ट दी हैं, जिसमें उसका मानना है कि वह भाग गए. हमने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है, जिसकी तलाश की जा रही है. ये लोग भागे हैं या कहीं चले गए, ये जांच का विषय है.

Advertisement

Related posts

मूवी ‘पठान’ ट्रेलर रिलीजः जबरदस्त अंदाज में किंग खान शाहरुख की एंट्री, एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस का ट्रिपल डोज

cradmin

“पठान” की कमाई 235 करोड़ के पार,दर्शक लूटा रहे हैं भरपूर प्यार

संजय दत्त को लेकर खलनायक 2 बनायेंगे सुभाष घई

Leave a Comment