Nationalist Bharat
खेल समाचार

पटना जिला लागोरी एसोसिएशन द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला सह मैच का अयोजन

पटना :आज पटना जिला लागोरी एसोसिएशन द्वारा मिलर स्कूल के मैदान पर एक दिवसीय कार्यशाला और मैच का आयोजन किया गया । जिसमे महिला और पुरुष वर्ग ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । ये मैच पटना रेड और पटना ब्लू के बीच खेला गया । भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्री राजेश वर्मा जी एवं भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुआ एवं खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किए।

उक्त अवसर पर बिहार भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्री राजेश वर्मा ने कहा की लागोरी जैसे पुराने खेल का आयोजन करना बहुत ही सराहनीय कार्य है इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा।

Advertisement

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी ने कहा की लागोरी बहुत ही पुराना खेल है भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ सदैव पुराने खेल को बढ़ावा देती है और निरंतर पुराने खेलों से जुड़े खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ती है। आज के इस आयोजन के लिए भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ जिला लागोरी एसोसिएशन का आभार व्यक्त करती है की उन्होंने एक दिवसीय कार्यशाला और मैच का आयोजन किया।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के विकास सिंह, सुमित झा,कुंदन कुमार, बिहार लागोरी एसोसिएशन के सेक्रेटरी रणधीर कुमार  , कोच शिवम कुमार  , कॉर्डिनेटर संजीव कुमार , आर्जेनाइज सेक्रेटरी सुमित कुमार  , रंजीत राज आदि उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी: IPL में इस बार देखने को मिलेंगे ये 6 बड़े बदलाव

cradmin

IPL में फिर चलेगा दादा का जलवा!दिल्ली कैपिटल्स ने सौरव गांगुली को दी बड़ी जिम्मेदारी

IND vs SL T20: हार्दिक की कप्तानी में तीसरी सीरीज जीतने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, कुछ ऐसा होगा प्लेइंग-11

cradmin

Leave a Comment