Nationalist Bharat
Other

CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा इत्र वाले मित्र खिला रहे थे गुल

उत्तर प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के आखिरी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर वार किया. सीएम योगी ने कहा कि आपके इत्र वाले मित्र तो बहुत कुछ गुल खिला रहे थे लेकिन इत्र उद्योग के लिए ईमानदारी से काम हमने किया है. हमने एक ज़िला एक उत्पाद में भी इत्र को कन्नौज के साथ ही जोड़ा है. वर्तमान में इत्र का व्यापार सिर्फ कन्नौज से 800 करोड़ रुपए का हो रहा है.

विधानसभा बोलते हुए सीएम योगी ने आगे कहा कि आज एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री द्वारा चलाई गई योजनाओं की चर्चा हो रही थी. माननीय नेता प्रतिपक्ष कह रहे थे कि ये समाजवाद है. अच्छा है कि कम से कम समाजवाद के बहाने ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याणकारी योजनाओं को स्वीकार किया.

Advertisement

इस मौके पर सीएम ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बजट का दायरा बढ़ा है. साल 2016-17 में जो प्रदेश का बजट आया था वो लगभग 3 लाख करोड़ रुपए का था और आज 2022 में सदन में जो बजट पेश हुआ है वो 6 लाख 15 हज़ार करोड़ रुपए का है. दोगुना से ज्यादा हम इस बजट राशि को बढ़ाने में सफल हुए हैं.

Advertisement

Related posts

शाहरुख और सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वहीं हज़ारों चाहने वालों का जमघट लग जाता है

Nationalist Bharat Bureau

मोगा सरकारी स्कूल का अचानक दौरा करने पहुंचे पंजाब केबिनेट मिनिस्टर हरभजन सिंह ETO

cradmin

बिजली बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

Leave a Comment