Nationalist Bharat
राजनीति

हरियाणा: पूर्व पार्षद, पूर्व चेयरमैन अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल’

चंडीगढ, 04 जून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने हरियाणा में फैले हुए भ्रष्टाचार को खत्म करने को लेकर वादा किया। समालखा में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार समाप्त करने की शुरूआत हो चुकी है। इस कड़ी में आदमी पार्टी प्रदेश के निकाय चुनावों में सभी 46 सीटों पर अपने सिंबल पर लड़ेगी। डा सुशील गुप्ता ने शुक्रवार देर शाम निकाय चुनावों के 10 और उम्मीदवारों की घोषणा की। पार्टी द्वारा अभी तक 46 में से 34 उम्मीदवारों के नाम जारी कर दिए गए हैं।
पार्टी के हरियाणा प्रभारी डा. गुप्ता ने कहा कि हरियाणा भ्रष्टाचार की कहानी कह रहा है। जहां भ्रष्टाचार इस कद्र है कि ना बिजली, ना पानी, ना स्कूल और ना अच्छे अस्पताल हैं। प्रदेश में ना महिलाओं को सम्मान मिलता है और ना किसानों को उनका हक मिल रहा है। युवाओं को रोजगार मिलना तो दूर की बात हैं। उन्होंने कहा बीते माह 29 मई को अब बदलेगा हरियाणा रैली ने दिखा दिया कि पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लोग हरियाणा बदलने को लेकर संकल्पबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के विधायक और सांसद ही भ्रष्टाचार का सच उजागर कर रहे हैं, मगर मुख्यमंत्री खट्टर चुप्पी साधे हुए हैं।
इस कार्यक्रम के दौरान पेहवा से पूर्व पार्षद और चेयरमैन अनिल धवन, कृष्ण सैनी और सोहन लाल, लाडवा से पूर्व पार्षद अनिल माटा, शालू माटा और अंकित माटा और प्रमोद धवन ने अपने साथियों और समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए, जिन्हें डा सुशील गुप्ता ने टॉपी और पटका पहनाया। डा गुप्ता ने आज निकाय चुनाव के लिए 10 अन्य उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की और कुंडली से चेयरमैन पद पर अपना नामांकन भरने गई, कुमारी अंजली के साथ गए और उनका चुनाव प्रचार भी किया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नॉर्थ जोन संगठन मंत्री सुखबीर चहल, जिला अध्यक्ष सुखवीर सिंह मलिक, संगठन मंत्री राकेश चुघ, पूर्व विधायक बलबीर सैनी, भरत सिंह छोकर, अमन गुप्ता, महिला जिला अध्यक्ष रितु अरोड़ा, रघबीर सिंह व विरेंद्र आर्य मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

बिहार: केसीआर की विपक्षी रैली ने नीतीश कुमार की भाजपा विरोधी मोर्चा योजना को विफल कर दिया?

cradmin

किसान दिवस के रूप में मनाई गई स्वामी सहजानन्द सरस्वती की जयंती

बिहार में भी खेला होने की पूरी गुंजाइश,बस इंतज़ार…

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment