Nationalist Bharat
crime

बिहार: युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार, चार अब भी फरार

पटना में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार में शामिल मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीन अन्य और एक ऑटोरिक्शा चालक घटना के लगभग 48 घंटे बाद भी फरार हैं, जो सोमवार शाम को हुई थी।

पीड़िता, एक कोचिंग क्लास से लौटते समय, चार लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था और फिर एक ऑटोरिक्शा के चालक ने भी किया जब घटना के बाद घर पहुंचने के लिए पीड़िता उसमें सवार हो गई थी।

Advertisement

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि 14 वर्षीय पीड़िता सोमवार शाम को अपनी कोचिंग क्लास से घर लौट रही थी, एक आरोपी उसे एक कमरे में ले गया, जो उसे जानता था। कमरे में तीन और लोग पहले से मौजूद थे। बलात्कार में शामिल चार लोगों में से दो उसके पड़ोसी थे और दो अन्य अज्ञात थे। इन सभी की उम्र 18 साल से ऊपर थी।

पीड़िता ने कहा कि चार लोगों ने उसके साथ दो अलग-अलग स्थानों पर बलात्कार किया और फिर उसे बाईपास थाना क्षेत्र के जल्ला हनुमान मंदिर के पास छोड़ दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने घर पहुंचने के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया लेकिन उसके चालक ने भी उसके साथ बलात्कार किया।

Advertisement

ढिल्लों ने कहा, “दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई हैं – एक चार लोगों के खिलाफ और दूसरी अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ। हम ऑटोरिक्शा की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि एसडीपीओ पटना सिटी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है जिसमें बायपास, मेहंदीगंज और रामकृष्ण नगर थाने के प्रमुख शामिल हैं। उन्होंने पीड़िता को कमरे में ले जाने वाले मुख्य अपराधी को पकड़ लिया है।

Advertisement

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है और उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

Advertisement

Related posts

सीबीआई ने 2014 के हत्या के मामले में आम्रपाली के एमडी, 8 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया

cradmin

फरीदाबाद: फंदे पर लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया धर्म परिवर्तन व दहेज प्रताड़ना का आरोप

cradmin

MP- राजधानी भोपाल में किन्नर समुदाय के दो गुटों में विवाद, पुलिस में FIR दर्ज

cradmin

Leave a Comment