Nationalist Bharat
Entertainment

मैं ऋतिक जैसा बच्चा चाहती हूं, जब क्रिस्टन स्टीवर्ट ने किया था खुलासा 

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ कहे जाने वाले ऋतिक रोशन भले ही एक स्टार अभिनेता-निर्देशक के बेटे हों, लेकिन उन्होंने अपना करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किया। पापा राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन को कभी इस बात का अहसास नहीं होने दिया कि वह एक स्टार के बेटे हैं। यही वजह थी कि जब ऋतिक रोशन पिता राकेश रोशन को फिल्मों में असिस्ट कर रहे थे तो उन्होंने सेट पर उन्हें स्टार ट्रीटमेंट नहीं दिया। जबकि राकेश रोशन खुद कार से सेट पर आते-जाते थे, तब ऋतिक बस, ऑटो और टैक्सी से यात्रा किया करते थे। ऋतिक रोशन की बात इसलिए हो रही है क्योंकि आज 10 जनवरी को उनका 49वां जन्मदिन है।

ऋतिक रोशन ने वो सब काम किया जो राकेश रोशन चाहते थे। जिसकी वजह से ऋतिक आज बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी अपनी पहचान बना पाए। हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट भी ऋतिक की बहुत बड़ी फैन हैं। क्रिस्टन ने एक बार कहा था कि वह चाहती हैं कि उनका बच्चा ऋतिक जैसा ही बने।

Advertisement

ऋतिक की तरह लुक और बॉयफ्रेंड जैसी आंखें
यह तब की बात है जब क्रिस्टन स्टीवर्ट ट्वाइलाइट के सह-कलाकार रॉबर्ट पैटिनसन को डेट कर रही थीं। बाद में उन्होंने एक साक्षात्कार में ऋतिक के लुक्स की तारीफ की और कहा, ‘अगर मेरा बेटा होता है, तो मैं चाहती हूं कि वह ऋतिक रोशन जैसा दिखे, लेकिन उसकी आंखें रॉबर्ट जैसी हों।’

मैं ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करना चाहती थी
हालांकि बाद में क्रिस्टन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिसन का ब्रेकअप हो गया। उसी इंटरव्यू में क्रिस्टन ने ऋतिक के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा कि अगर कोई अच्छी कहानी पेश करता है तो वह बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करना चाहेंगी। क्रिस्टन ने कहा कि वह ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं। वह बहुत सुंदर और अद्भुत अभिनेता हैं।

Advertisement

Related posts

गुरमीत-देबिना ने रखा अपनी दूसरी बेटी का नाम, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

कार्तिक फिर दिए ट्रेंडिंग डायलॉग , लोग शहजादा के वन लाइनर्स पर फिदा हुए।

cradmin

प्रशंसक रोहित सराफ के हैरी स्टाइल्स कार्डिगन लुक को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे!

cradmin