Nationalist Bharat
crime

बिहार: लड़कियों के साथ में डांस नहीं करने पर बदमाशों ने 10 साल की बच्ची को लगा दी आग 

बिहार के हाजीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। शादी समारोह में नाचने को लेकर हुए विवाद में कुछ बदमाशों ने 10 साल की बच्ची को जिंदा जला दिया। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। यह घटना हाजीपुर के बरंती थाना क्षेत्र के बहुआरा की है।

बुधवार की रात बहुआरा स्थित एक घर के सामने से एक बारात गुजर रही थी। बारात में गली की लड़कियां भी डांस कर रही थीं। इसी दौरान कुछ सिरफिरे युवक आए और लड़कियों के साथ जबरन डांस किया। लड़कियों ने विरोध किया क्योंकि ये लोग डांस के बहाने उनके साथ छेड़खानी भी कर रहे थे। लड़कियों ने विरोध किया तो लड़के वहाँ से उस वक्त चले गए। लेकिन बाद में उन्होंने एक बच्ची को आग लगा दी।

Advertisement

रात का समय था और अंधेरा भी। इसी का फायदा उठाकर इन सिरफिरे युवकों ने 10 साल की बच्ची को पकड़ लिया। बदमाशों ने बच्ची पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। छठी कक्षा में पढ़ने वाली यह बच्ची बुरी तरह से जली हुई है। उसे इलाज के लिए हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया है।

महुआ थाने की एसडीपीओ ने बताया कि शादी में डांस करने को लेकर दूसरे इलाके के लड़कों से विवाद हो गया था। मौके से जले हुए कपड़े और मिट्टी का तेल भी बरामद किया गया है। आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

Related posts

बिहार: मुजफ्फरपुर में शराब तस्करों का आतंक, सिपाही को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया

cradmin

सीबीआई ने 2014 के हत्या के मामले में आम्रपाली के एमडी, 8 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया

cradmin

बिहार: रोहतास में बौखलाए प्रेमी ने 16 साल की लड़की को मारी गोली, गिरफ्तार

cradmin