Nationalist Bharat
Entertainment

किसी का भाई किसी की जान का टीज़र 25 जनवरी को रिलीज़ होगा, पठान के प्रिंट से जुड़े होने की संभावना है।

किसी का भाई किसी की जान का टीज़र 25 जनवरी को रिलीज़ होगा, पठान के प्रिंट से जुड़े होने की संभावना है।

सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीज़र 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। टीज़र के शाहरुख खान की पठान के प्रिंट से जुड़े होने की उम्मीद है। किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू और दीपिका पादुकोण जॉन अब्राहम हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement

फिल्म को एक पारिवारिक मनोरंजन माना जाता है जो दक्षिण के एक भारतीय परिवार की कहानी का अनुसरण करता है। सलमान खान के प्रशंसक सलमान खान की एक पूर्ण अवतार में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान का टीजर एक मिनट पैंतालीस सेकंड का क्लिप होगा जो दर्शकों को फिल्म की दुनिया की एक झलक देगा। सलमान खान के उन सभी प्रशंसकों के लिए यह एक ट्रीट होगी, जो चार साल से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान के बाद, सलमान खान टाइगर 3 में नज़र आएंगे जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का और विस्तार करेगा।

किसी का भाई किसी की जान का टीज़र शाहरुख खान की पठान के प्रिंट से जुड़ा होने की संभावना है। पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर है और इसमें सलमान खान भी एक प्रतिष्ठित अवतार में हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होगी और बॉलीवुड के सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगी। दर्शकों को किसी का भाई किसी की जान के टीजर और ईद 2021 पर रिलीज होने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

Related posts

इश्क छुपता नहीं छुपाने से… आखिरकार ऋषभ से मिलने पहुंची उर्वशी! तस्वीर हुई वायरल

cradmin

BIPASHA BASU BIRTHDAY : फुटबॉलर रोनाल्डो को कर चुकी हैं डेट, किस के किस्से ने मचा दिया था तहलका

cradmin

साउथ की ‘थुनिवु’ और ‘वारिसु’ में कांटे की टक्कर, पहले हफ्ते में ही हांफने लगी ‘कुत्ते’

cradmin