Nationalist Bharat
राजनीति

बिहार को बतायेंगे पप्पू यादव की करतूत की कहानी:डॉ. समीर सिंह

पटना:सोमवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में एक संयुक्त प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया । जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के द्वारा बिहार प्रदेश काँग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ० अखिलेश प्रसाद सिंह के बारे में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल और ओछी टिप्पणी के खिलाफ आयोजित इस प्रेसवार्ता को पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधान पार्षद डॉ० समीर कुमार सिंह, पूर्व विधानपार्षद श्री लाल बाबू लाल एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिलदेवप्रसाद यादव ने संयुक्त रूप से सम्बोधित किया।प्रेसवार्ता में कांग्रेस नेताओं ने पप्पू यादव द्वारा किए गए अनर्गल प्रलाप की घोर निंदा की एवं अविलंब माफ़ी की मांग की।

इस कांग्रेस प्रतिकार का नेतृत्व करते हुए डॉ. समीर सिंह ने कहा कि हम पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा किये गए अनर्गल प्रलाप की घोर निन्दा करते हैं और पप्पू यादव से अविलम्ब माफ़ी की मांग करते है। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव ने अपनी ओछी भाषा और घटिया बयानबाजी से एक बार फिर प्रमाणित कर दिया है कि वे राजनीतिक व्यक्ति थे ही नही और वे न राजनेता थे, न आज हैं और न कभी होंगे। पप्पू यादव को भी अच्छी तरह से ज्ञात है कि बिहार की जनता उनको किस रूप में जानती है। बिहार के लोग पप्पू यादव को एक अवसरवादी और भयादोहन करने वाले व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी को भीराजनीतिक दल बनाने के प्राप्त अधिकार का लाभ उठाकर पप्पू यादव ने अपनी राजनीतिक छवि बनाने के लिए जनाधिकार पार्टी बना रखा है, जबकि इस पार्टी के बैनर का दुरूपयोग सरकारी अधिकारी, ठेकेदार और व्यवसायियों से चंदा बसूली के लिए किया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्षों तक राजद और जद (यू) के नेतृत्व को कोसने के बाद अब लोकसभा के चुनाव मेंकाँग्रेस सहित राजद और जद (यू) के नेताओं की चरण वंदना किये फिर रहे हैं। पप्पू यादव एक घोर अवसरवादी व्यक्ति हैं, तभी कभी भाजपा और एनडीए के शह पर सेक्यूलर वोटों मेंबटवारा कराने के लिए साम्प्रदायिक ताकतों के हाथ का खिलौना हैं।

Advertisement

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिलदेव प्रसाद यादव ने कहा कि पप्पू यादव के व्यवहार से कांग्रेसी आक्रोशित हैं और अगर पप्पू यादव ने हमारे अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से अगर माफ़ी नहीं मांगी तो उसके उसके खुले चिट्ठे का उद्भेदन करेंगे, पुरे बिहार उसके करतूत की कहानी बताएँगे।

इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व विधान पार्षद लाल बाबू लाल ने कहा कि यह पप्पू यादव का एक पब्लिसिटी स्टंट है। बड़े लोगों के बारे में ओछी बात करके खबर बनने का कुल्सित प्रयास है।

Advertisement

Related posts

सपने दिखाने वालों से सवाल लाज़िमी है

Nationalist Bharat Bureau

बिहार भाजपा अध्यक्ष के बयान पर राजनीति तेज,जदयू में बोला हमला,कहा:माफी मांगे फर्जी डिग्रीधारी

छत्तीसगढ़ में भाजपा नहीं ईडी और सीबीआई हमारे खिलाफ चुनाव लड़ेगी: बघेल

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment