Nationalist Bharat
Entertainment

गदर 2 में अपनी भूमिका के लिये दर्शकों से मिल रहे प्यार से खुश हैं गौरव चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेता गौरव चोपड़ा फिल्म गदर 2 में अपनी भूमिका के लिये दर्शकों से मिल रहे प्यार से खुश हैं।

गदर 2 में गौरव चोपड़ा ने लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र रावत की भूमिका निभायी है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। गौरव चोपड़ा ने कहा, पेशेवर तौर पर यह मेरे लिए एक सुनहरा दौर है। भगवान दयालु हैं और मुझे खुशी है कि मेरी कड़ी मेहनत और निर्णय लेने की क्षमता अच्छा काम कर रही है। कोविड-19 लॉकडाउन के बाद, मैंने अलग और विविध भूमिकाएं करने का फैसला किया और यही वजह है दर्शकों को मुजे बच्चन पांडे और राणा नायडू में देखने का मौका मिला। दोनों किरदार एक-दूसरे से बिल्कुल अलग थे और जब राणा नायडू में प्रिंस के किरदार ने मुझे दो बड़े पुरस्कार भी दिलाए तो मैं बहुत विनम्र हुआ तो स्वाभाविक रूप से, सिर्फ दर्शक ही नहीं, यहां तक कि मुझे खुद भी गदर 2 से बहुत उम्मीदें थीं और आखिरकार, यह सब एक साथ हो रहा है।

Advertisement

गौरव चोपड़ा ने कहा, एक कलाकार के रूप में, मैं इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकता था। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं, यह मेरे लिए सफल परियोजनाओं की हैट्रिक है और जो बात मुझे खुश करती है वह यह है कि वे सभी एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। एक सेना अधिकारी के रूप में मेरे व्यवहार से लेकर स्क्रीन पर मेरे द्वारा पेश की गई गंभीरता तक मुझे बहुत सारी प्रशंसा मिली है। इन सबके पीछे बहुत सारी खोज और कड़ी मेहनत लगी हुई है।

और मुझे खुशी है कि आखिरकार, यह सब सफलता का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। गदर 2 की सफलता और गदर 2 में मेरे किरदार के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिली है, वह मुझे और भी बेहतर और कठिन भूमिकाएं करने के लिए प्रेरित करती है।मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है क्योंकि इससे मेरा सर्वश्रेष्ठ सामने आता है। इसलिए, मैं अपने दर्शकों को उनके प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वे मेरे अगले उद्यम के लिए तैयार रहें जहां मैं अच्छा काम जारी रखने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की योजना बना रहा हूं। समर्थन करते रहें। मेरे दर्शक ही मेरे अभिनय का कारण हैं। सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद ।

Advertisement

Related posts

रोहित सराफ ने इश्क विश्क रिबाउंड के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी को जन्मदिन की बधाई दी।

cradmin

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, ट्विटर पर लोगों ने किया ट्रोल

cradmin

79 वर्ष की हुयी अभिनेत्री सायरा बानो

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment