Nationalist Bharat
राजनीति

‘नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी बढ़ा सकती है सांप्रदायिक तनाव’ : उद्धव ठाकरे

Uddhav Thackeray In Rally: महाराष्ट्र के हिंगोली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर हमला किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया।शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने 27 अगस्त को देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिशों के प्रति लोगों को आगाह किया और तर्क दिया कि बीजेपी अपनी सरकार की नाकामियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए कुछ भी कर सकती है. महाराष्ट्र के हिंगोली में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा, “हिंदू होने का मतलब मुसलमानों से भेदभाव नहीं है. मुझे बीजेपी से किसी प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है. वो कहते हैं कि मैं हिंदुत्व से भाग गया हूं, गलत. मैं मुसलमानों के खिलाफ नहीं हूं. मैं देशद्रोहियों के खिलाफ हूं. जय श्री राम का नारा आपको हिंदू नहीं बनाता है.”

द टेलीग्राफ के मुताबिक, महाराष्ट्र के हिंगोली में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरने ने कहा, “ये मैं नहीं कह रहा हूं, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी थे और तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि बीजेपी 2024 का चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. उन्होंने 2019 में पुलवामा घटना को लेकर सवाल उठाए हैं और आशंका जताई है कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक दंगे भड़क सकते हैं.”

Advertisement

Related posts

कुढ़नी में भाजपा का खेल बिगाड़ेंगे मुकेश सहनी,प्लान तैयार ,भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का एलान, VIP उम्मीदवार को समर्थन देगा फ्रंट

Nationalist Bharat Bureau

गाजीपुर में गरजे मुख्यमंत्री योगी, विपक्ष को लिया आड़े हाथों पर

cradmin

मोदी सरकार का फैसला -पराक्रम दिवस पर 21 बेनाम द्वीपों के नाम 21 शहीदों के नाम पर होगे

cradmin

Leave a Comment