Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

हमें प्रतिशोध की कार्रवाई और गिरफ्तारी के लिए तैयार रहना होगा:खड़गे

मुम्बई: आगामी 2024 के चुनाव के मद्दे नज़र मुंबई में जारी इंडिया गठबंधन की मीटिंग के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बड़ी बात कही है। विपक्षी गठबंधन की तीसरी बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress president Mallikarjun Kharge) ने आरोप लगाया कि सरकार घटक दलों के खिलाफ छापेमारी और गिरफ्तारी की कार्रवाई कर सकती है। कांग्रेस नेता ने अपने घटक दल के नेताओं से कहा कि आने वाले महीनों में प्रतिशोध की राजनीति का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए.

 

Advertisement

खड़गे ने कहा कि हमारी पिछली दोनों बैठकों की सफलता इस आधार पर तय की जा सकती है कि प्रधानमंत्री ने अपने बाद के भाषणों में न केवल ‘इंडिया’ पर हमला किया है, बल्कि हमारे प्यारे देश के नाम की तुलना एक आतंकवादी संगठन और गुलामी के एक प्रतीक से की।” खड़गे ने कहा कि हमें आने वाले महीनों में मोदी सरकार की प्रतिशोध की राजनीति के कारण होने वाले और हमलों, अधिक छापेमारी और गिरफ्तारियों के लिए तैयार रहना चाहिए।

 

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि हमारे गठबंधन को जितनी अधिक मजबूती मिलेगी, उतना ही अधिक भाजपा सरकार हमारे नेताओं के खिलाफ एजेंसियों का दुरुपयोग करेगी। उसने महाराष्ट्र, राजस्थान, बंगाल में भी ऐसा ही किया है। पिछले हफ्ते झारखंड और छत्तीसगढ़ में भी ऐसा किया गया था।” खड़गे ने दावा किया कि भाजपा एजेंसियों और संस्थानों पर पूर्ण नियंत्रण चाहती है। वह ED प्रमुख, CBI निदेशक, चुनाव आयुक्तों यहां तक ​​कि देशभर की अदालतों के न्यायाधीशों की नियुक्ति को नियंत्रित करने पर अड़ी हुई है।

 

Advertisement

Related posts

जनविरोधी केंद्र सरकार में आम आदमी बिल्कुल विकल्पहीन और आशा-विहीन हो गया है:तेजस्वी यादव

रोजाना क्यों पीना चाहिए करेले का पानी? फायदे जानकर यह कड़वी चीज भी अच्छी लगेगी

Nationalist Bharat Bureau

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर चेकिंग के नाम पर उतरवा दी महिला की शर्ट, गंभीर आरोप

Leave a Comment