Nationalist Bharat
राजनीति

किशनगंज सांसद का आभार व्यक्त कार्यक्रम 30 को,जुटेंगे दिग्गज, तैयारियां जारी

पटना:कांग्रेस आला कमान के द्वारा केंद्रीय चुनाव समिति में स्थान देने के लिए किशनगंज के कांग्रेस सांसद डॉक्टर मोहम्मद जावेद ने एक तरफ जहां कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया है वही दूसरी ओर किशनगंज सांसद ने अपने क्षेत्र और बिहार की जनता का आभार व्यक्त करने के लिए इस उपलक्ष में एक प्रोग्राम का आयोजन भी किया है। यह प्रोग्राम आगामी 30 सितंबर को राजधानी पटना के गांधी मैदान के पास स्थित ए एन सिंहा इंस्टिट्यूट में आयोजित किया जाएगा।

इस आयोजन को भव्य और सफल बनाने हेतु प्रदेश कांग्रेस के कई नेतागण अपने-अपने स्तर पर प्रयासरत हैं। स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा किशनगंज के सांसद डॉक्टर मोहम्मद जावेद के द्वारा राज्य के लोगों विशेष तौर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित इस प्रोग्राम में लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी को निश्चित करने के लिए जनसंपर्क और बैठक का दौर भी जारी है। साथ ही साथ कार्यक्रम के सफल आयोजन की रूपरेखा भी तैयारी के अंतिम चरण में है।

Advertisement

किशनगंज के कांग्रेस सांसद डॉक्टर मोहम्मद जावेद के नजदीकी सूत्रों के मुताबिक इस आयोजन को भव्य तरीके से आयोजित किया जाएगा जिसमें राज्य के कोने-कोने से लोगों के पहुंचने की संभावना है। साथ ही साथ कांग्रेस के प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं समेत कार्यकर्ता भी भारी संख्या में पहुंचेंगे और अपने नेता के मनोबल को बढ़ाएंगे।

Advertisement

 

बताते चलें कि 4 सितंबर को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा चुने गए कांग्रेस चुनाव समिति का एलान किया गया। इस नयी समिति में कांग्रेस के अलग अलग राज्यों से नेताओं को शामिल किया गया है। सूची में कुल 16 कांग्रेस नेताओं के नाम शामिल हैं।कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति में किशनगंज सांसद मोहम्मद जावेद आज़ाद को भी शामिल किया गया है।मोहम्मद जावेद बिहार से कांग्रेस के एकलौते सांसद हैं। कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद के अलावा सूचि में मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी जैसे बड़े कांग्रेस नेताओं के नाम शामिल हैं।

Advertisement

 

 

Advertisement

इससे पहले चुनाव समिति में चुने जाने पर उन्होंने ने कांग्रेस आलाकमान को धन्यवाद करते हुए ट्विटर पर लिखा, “‘हमारे वरिष्ठ नेताओं के साथ कांग्रेस चुनाव समिति में शामिल हो कर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूँ । इसके लिए हमारे माननीय अध्यक्ष खड़गे जी, मार्गदर्शक श्रीमती सोनिया गांधी जी, हमारे नेता राहुल गांधी जी और के. सी. वेणुगोपाल जी का हृदय से आभार।”

Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव और अंतरात्मा की आवाज़

Nationalist Bharat Bureau

सचिन पायलट को अशोक गहलोत वाली कूटनीति सीखने की आवश्यकता

Nationalist Bharat Bureau

दो तस्वीरें,,कहानी एक जैसी

Leave a Comment