Nationalist Bharat
Other

जनसेवा के लिए आगे आई भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका

 

अंतरा ने, लॉकडाउन का पालन करने के लिए जनता से अपील अपने गीत के माध्यम से किया- दुनियां तवाह बा कोरोना के डर से, इहे बा निहोरा मत निकली जा घर से, अपन सुरक्षा रउआ अपने से करीं, साबुन से हाथ अपन बार बार मली, , इहे बा निहोरा..

Advertisement

 

 

Advertisement

पटना। श्री साई सेवा दरबार के द्वारा राज पैलेस बैंकेट हॉल, मुसल्लाहपुर पटना में लगातार सात दिनों से कम्युनिटी किचन चलाया जा रहा है। जहां हर दिन पाँच सौ फ़ूड पैकेट तैयार कर के श्री साई सेवा दरबार के कार्यकर्ता जरूरतमंदों लोगो तक पहुंचा रहे हैं। सुप्रसिद्ध भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका श्री साई दरबार की रसोई में पहुंची। जहां उन्होंने अपने हाथों से भोजन तैयार किया। अंतरा ने, लॉकडाउन का पालन करने के लिए जनता से अपील अपने गीत के माध्यम से किया- दुनियां तवाह बा कोरोना के डर से, इहे बा निहोरा मत निकली जा घर से, अपन सुरक्षा रउआ अपने से करीं, साबुन से हाथ अपन बार बार मली, , इहे बा निहोरा..अंतरा सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस की संकट से पूरी दुनिया में कोहराम मचा है। देश भर में जन-जीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त हो गया है। लॉक डाउन की वजह से पटना के लोग अपने घरों में कैद है। रोजी-रोजगार के सारे साधन बंद पड़े है। जीविका चलाना भी मुस्किल हो गया है। दैनिक मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का पेट पालने वाले लोगो मे हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे लोगों की मदद के लिए श्री साई सेवा दरबार के कार्यकर्ता मदद के लिए आगे आये है। इसके लिए मैं तमाम साथियो को धन्यवाद करती हूं। और मैं, खुद को सौभाग्यशाली समझती हूँ कि मुझे भी संकट के इस दौर में असहाय, गरीब लोगों का सेवा करने का मौका मिला है।

 

Advertisement

आप’ नेता बबलू प्रकाश ने कहा कि श्री साई की रसोई आपसी सहयोग से पिछले छः दिनों से चल रहा है। आज सांतवे दिन की रसोई भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका के सहयोग व सौजन्य से है। रसोई में तैयार फ़ूड पैकेट बाजार समिति के समीप रामपुर बस्ती में वितरण किया गया है। बबलू ने बताया कि श्री साई सेवा दरबार के सदस्य जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए पिछले सात दिनों से दिनरात लगें हैं।

 

Advertisement

‘आप’ नेता बबलू प्रकाश ने कहा कि श्री साई की रसोई आपसी सहयोग से पिछले छः दिनों से चल रहा है। आज सांतवे दिन की रसोई भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका के सहयोग व सौजन्य से है। रसोई में तैयार फ़ूड पैकेट बाजार समिति के समीप रामपुर बस्ती में वितरण किया गया है। बबलू ने बताया कि श्री साई सेवा दरबार के सदस्य जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए पिछले सात दिनों से दिनरात लगें हैं। उनके द्वारा जरूरतमंद व्यक्ति को चिन्हित करके राहत पहुंचाई जा रही है। सभी सदस्य लॉकडाउन का पालन करते है। फ़ूड वितरण से पहले सड़क पर दो मीटर के अंतराल पर गोल घेरा बनाया जाता है ताकि सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा सके। श्री साई सेवा दरबार के सुयश कुमार ज्योति उर्फ राजा, आदि मेहता, सतीश गुप्ता, जितेंद्र कुमार, मनोज मल्होत्रा, संतोष चौधरी, रवि मेहता, राहुल मेहता, विष्णुकांत, रवि बॉक्सर, बुच्चू, शारिक खान, मो०चांद, रवि कुमार, धर्मवीर कुमार, रज़िया सुल्ताना बबलू प्रकाश हर सहयोग कर रहें रहे।

Advertisement

Related posts

Nicobar Islands Earthquake: निकोबार द्वीप समूह में महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.0 रही तीव्रता

बिहार में अगले पांच दिनों तक ठंड, घने कोहरे से राहत के कोई आसार नहीं

नीतीश पर हमलावर तेजप्रताप ने सरकार को बताया नपुंसक

Leave a Comment