Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

मोहम्मद असद को शिवहर विधानसभा से उम्मीदवार बनाने की मांग तेज़

कांग्रेसियों ने जिला प्रभारी विधायक विनय वर्मा के साथ कि चर्चा,शिवहर विधानसभा को बताया कांग्रेस की पुश्तैनी सीट,विधानसभा चुनाव की बनाई रणनीति ,10 हजार डिजिटल सदस्य बनाने का लक्ष्य ,हर बूथ पर होंगे 10 डिजिटल सदस्य मौजूद

 

Advertisement

शिवहर:जैसे जैसे बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आरहे हैं वैसे वैसे राजनीतिक दल और उसके कार्यकर्ता सक्रिय हो रहे हैं।साथ ही ज़मीनी हक़ीक़त और ज़मीन से जुड़े नेताओं को अपना प्रतिनिधि बनाने की कोशिशों में लग गए है।इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के आदेश पर बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला प्रभारी विधायक विनय वर्मा की उपस्थिति में शिवहर जिला कांग्रेस कार्यालय में जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद की नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक आहूत की गई।जिला प्रभारी सह विधायक विनय वर्मा का स्वागत करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकर्ताओं एवं प्रखंड अध्यक्षों ने शिवहर विधानसभा चुनाव पर विचार विमर्श किया है तथा अपने पुश्तैनी सीट की मांग की है।इस अवसर प्रभारी श्री वर्मा ने कहा कि अब अपनी सारी ताकत चुनाव की तैयारी में लगाएं। डिजिटल सदस्यता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता डोर टू डोर संपर्क करें। कांग्रेस की विचार धाराओं के बारे के जनता के बीच जाकर प्रचार प्रसार करें।साथ ही मौजूदा निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील करें। उन्होंने हमला करते हुए खाकी केंद्र की वर्तमान मोदी सरकार ने छह साल में देश को कुछ नहीं दिया सिवाए झूठे आश्वासन के।उन्होंने बताया है कि जो भी विकास कार्य दिख रहे वह सब कांग्रेस की देन है। कांग्रेस ने जो भी उपलब्धियां देश को दी मोदी सरकार उसे एक एक कर बेच रही। बेरोजगार हो रहे युवाओं को भ्रमित किया जा रहा है।कर्ज में डूबे किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हैं।इस करोना संकट में देश में सरकार के द्वारा कोई सुविधा नहीं दी जा रही।

Advertisement

प्रभारी सह नरकटिया विधायक श्री वर्मा ने कहा कि सरकार के द्वारा इस तरह करोना महामारी एवं बाढ़ जैसी आपदा में भी राजनीतिक कर रही है। मांग की गई कि सरकार तुरंत सीतामढ़ी एवं शिवहर जिला को पूर्णतः बाढ़ग्रस्त घोषित करे, वही हर परिवार को छः हजार रुपए दिया जाए।
कार्यक्रम के अध्यक्षता करते जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद ने कहा है कि शिवहर जिला कांग्रेस कमेटी अपने तय सीमा पर जिला पदाधिकारीगण एवं प्रखंड अध्यक्षगण का डिजिटल सदस्यता पुरा कर लेंगे।
दूसरी और मीटिंग में मौजूद सभी पदाधिकारी एवं नेता गण एवं प्रखंड अध्य्क्ष गण ने एक स्वर में प्रभारी महोदय को कहा कि मो० असद को शिवहर या बेलसंड विधानसभा से प्रत्याशी बनाया जाए।मौके पर कांग्रेस जिला प्रवक्ता सह प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ,कांग्रेस कमेटी के वरीय नेता मुरली मनोहर सिंह, जिला महासचिव प्रमोद राय, अल्पसंख्यक के जिला अध्यक्ष मोहम्मद नसीम अख्तर ,वरिए नेता सीताराम झा ,वरीए नेता अजय कुमार गुप्ता, वरीए नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कमलेश सिंह ,कोषाध्यक्ष मोहम्मद सद्दाम हुसैन ,डुमरी प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद महबूब आलम, पिपराही प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद वसीम अहमद, पुरनहिया प्रखंड अध्यक्ष दिनेश आजाद ,मोहम्मद दानिश कमर मोहम्मद हबीब आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

युवा कांग्रेस की पदयात्रा को मिला छात्र,नौजवान और आम लोगों का साथ

Nationalist Bharat Bureau

कलम सत्याग्रह अभियान की शुरुआत,बिहार में शिक्षा की दिशा एवं दशा पर बहस

Nationalist Bharat Bureau

‘मुस्लिम मेनिफेस्टो’के साथ जनता में जागरूकता लाएगी बिहार मुस्लिम महापंचायत

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment