Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

रविशंकर प्रसाद और नितिन नवीन ले रहे हैं अपनी मृत माँ के नाम का पेंशन!

बिहार काँग्रेस के प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने आरोप लगाते हुए बताया घोटालेबाज,कहा:जेल भेजे सरकार ,ये सभी भाजपा के बड़े नेता हैं और इन्हें अपनी मृत मां के नाम पर भी पेंशन उठाने में शर्म नहीं आ रही। भारत के इतिहास में ऐसी शर्मनाक हरकत नहीं देखी गई होगी। हिंदुत्व और राष्ट्रवाद की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता अपनी मरी हुई मां के नाम पर भी पेंशन उठा लेते हैं और उसे हड़प जाते हैं। इस पूरे मामले की जांच कर जल्दी से जल्दी रविशंकर प्रसाद और नितिन नवीन को जेल भेज देना चाहिए।

 

Advertisement

पटना:बिहार काँग्रेस के प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने सोशल मीडिया के द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन पर बड़ा खुलासा करते हुए संगीन आरोप लगाया है।असित नाथ तिवारी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद अपनी दिवंगत मां की पेंशन की चोरी आज भी कर रहे हैं। रविशंकर प्रसाद की मां विमला देवी जी का निधन 25 दिसंबर 2020 को ही हो गया लेकिन आज भी विधान सभा सचिवालय के जरिए उनको पेंशन दिया जा रहा है। यह पेंशन उनके दिवंगत पति ठाकुर प्रसाद के आश्रित के तौर पर दिया जाता है। अपनी मां की मौत के बाद भी रविशंकर प्रसाद ने उनका बैंक खाता चालू रखा है और विधानसभा की कागजों में उन्हें जिंदा दिखाकर प्रतिमाह 30 हजार 750 की पेंशन हड़प रहे हैं।चोरी, लूट और डकैती ही भाजपा की संस्कृति है। सिर्फ रविशंकर प्रसाद ही नहीं बिहार के मौजूदा पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन भी इस बेशर्म लूट का हिस्सा हैं। नितिन नवीन की मां मीरा प्रसाद जी की मृत्यु 30 मार्च 2021 को हुई लेकिन, उनके नाम पर आज भी विधानसभा से पेंशन जारी की जा रही है। उनके दिवंगत पति नवीन किशोर प्रसाद सिन्हा के आश्रित के तौर पर उनके खाते में आज भी हर महीने 62 हजार रुपए पेंशन के तौर पर जमा हो रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा के पूर्व नेता और 1996 में दानापुर से विधायक रहे विजय सिंह यादव को भी मौत के बाद 44 हजार रुपए हर महीने पेंशन दी जा रही है।ये सभी भाजपा के बड़े नेता हैं और इन्हें अपनी मृत मां के नाम पर भी पेंशन उठाने में शर्म नहीं आ रही। भारत के इतिहास में ऐसी शर्मनाक हरकत नहीं देखी गई होगी। हिंदुत्व और राष्ट्रवाद की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता अपनी मरी हुई मां के नाम पर भी पेंशन उठा लेते हैं और उसे हड़प जाते हैं। इस पूरे मामले की जांच कर जल्दी से जल्दी रविशंकर प्रसाद और नितिन नवीन को जेल भेज देना चाहिए। लेकिन हमें मालूम है मौजूदा सरकार ऐसा नहीं करेगी। यह सरकार लुटेरों को, डाकुओं और गिरहकटों को संरक्षण देती है उन्हें पद और ओहदा भी देती है। सरकार में बैठे यही लोग पूरे देश को लूट रहे हैं।

Advertisement

Related posts

अनुबंध पर कार्यरत एएनएम की स्थाई नियुक्ति की मांग,हड़ताल जारी

Nationalist Bharat Bureau

वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए शिवहर कांग्रेस ने झोंकी ताक़त,15 जगहों पर बनाया गया पॉइंट

Nationalist Bharat Bureau

महंगाई,रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ तथा महिलाओं के लिए न्याय और अधिकारों की रक्षा के लिए आंदोलन तेज होगा-मीना तिवारी

Leave a Comment