Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

HDFC बैंक के 100 ग्राहक अचानक बन गए करोड़पति,इतनी बड़ी रकम देख ग्राहकों के उड़े होश

नई दिल्ली:तमिलनाडु में एचडीएफसी बैंक  के 100 से अधिक ग्राहकों के अकाउंट में अचानक करोड़ों रुपये आ गए। जानकारी के मुताबिक एचडीएफसी बैंक की टी नगर शाखा से जुड़े 100 बैंक अकाउंट में हर अकाउंट में 13-13 करोड़ रुपये आ गए। मतलब 100 लोगों के खाते में अचानक से 1300 करोड़ रुपये आ गए।  हालांकि अचानक करोड़पति बने इन 100 लोगों की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही। इस बारे में बैंक ने बयान जारी कर कहा कि 29 मई को तकनीकी खराबी की वजह से चेन्नई में एचडीएफसी बैंक की कुछ शाखाओं के कुछ खातों में अचानक पैसा आ गया।

तकनीकी खराबी से आए खातों में पैसे

Advertisement

बैंक के मुताबिक कुछ घंटों में ही इस तकीनी समस्या को सुलझा लिया गया। बैंक के मुताबिक 29 मई की सुबह मैंटेनेंस के तहत सॉफ्टवेयर अप्डेट करने के दौरान कुछ तकनीकी समस्या आ गई जिससे बैंक की कुछ शाखाओं में मौजूद खाताधारकों के अकाउंट में अचानक करोड़ों रुपये आ गए।

ऐसे खाते में आए पैसे

Advertisement

चेन्नई में वेल्लोर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक वी संजीव के मुताबिक उनका एचडीएफसी बैंक की बेसेंट नगर शाखा में अकाउंट है। वी संजीव के मुताबिक उनके अकाउंट में 3.1 करोड़ जमा थे। रविवार को जब उन्होंने नेट बेंकिंग के जरिए अपना अकाउंट खोला तो दंग रह गए क्योंकि उसमें उनके अकाउंट में मौजूद रकम से कहीं ज्यादा रकम मौजूद थी। वी संजीव ने कहा ‘मैं समझ गया था कि ये किसी टेकनिकल एरर की वजह से हुआ है। उन्होंने बताया कि अकाउंट में पैसा तो आया था लेकिन कहां से आया था उस सोर्स का जिक्र नहीं था। हालांकि बैंक अधिकारियों के मुताबिक इस मामले को सुलझा लिया गया और सभी खातों को लेन-देन की अनुमति दे दी गई।

Advertisement

Related posts

आनंद मोहन बहाना,सरकार माई समीकरण के दुर्दांत अपराधियों पर मेहरबान:सुशील मोदी

सुशील मोदी ने भी मानी एनडीए में अंतर्कलह की बात, आरोप-प्रत्यारोप बंद करके समस्या के समाधान की नसीहत

कांग्रेस कन्हैया कुमार को ही बना दे काँग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष!

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment