Nationalist Bharat
टेक्नोलॉजी

बीएसएनएल अब दे रहा 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता एक साल के 2,399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर……..

नई दिल्ली:भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने हाल ही में अपने वार्षिक प्रीपेड रिचार्ज के लिए एक्स्ट्रा वैधता की शुरुआत की। पहले डेटा, कॉल और एसएमएस सहित एक साल या 365 दिनों की वैधता मिलती थी लेकिन अब उपयोगकर्ताओं को 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता प्रदान करेगा। दूरसंचार सेवा प्रदाता नियमित रूप से उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट रिचार्ज पर अतिरिक्त दिन प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करता है।
यह ऑफ़र जून के अंत तक वैध है, और जिन ग्राहकों ने हाल ही में प्रीपेड रिचार्ज विकल्प का लाभ उठाया है, वे भी बीएसएनएल द्वारा दी जाने वाली एक्स्ट्रा वैधता के लिए पात्र होंगे। बीएसएनएल की वेबसाइट पर सूचीबद्ध विवरण के अनुसार, 2,399 रुपये रिचार्ज प्लान, जो पहले 365 दिनों की वैधता की पेशकश करता था, अब उपयोगकर्ताओं को 425 दिनों के लिए डेटा, मैसेजिंग और कॉलिंग लाभ प्रदान करेगा। रिचार्ज प्लान की शुरुआत टेलीकॉमटॉक द्वारा की गई थी, और इसका लाभ वे ग्राहक उठा सकते हैं, जिन्होंने 1 अप्रैल से 29 जून के बीच वार्षिक प्लान के साथ रिचार्ज किया है।
रिचार्ज प्लान में, ग्राहकों को मुंबई और दिल्ली में एमटीएनएल नेटवर्क सहित होम, लोकल सर्विस एरिया और नेशनल रोमिंग में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यह हाई-स्पीड 2GB / दिन डेटा का एक्सेस भी देता है, जिसके बाद गति 40Kbps तक गिर जाती है। यूजर्स रोजाना 100 एसएमएस तक भेज सकते हैं।

Advertisement

Related posts

बिना इंटरनेट के UPI भुगतान करने का आसान तरीका! तुरंत ट्रांसफर हो जाएगा पैसा

Nationalist Bharat Bureau

E-Commerce कंपनियों पर लगाम लगाने की तैयारी,पैसे देकर नहीं करा पाएंगी फर्जी रिव्यू,

Nationalist Bharat Bureau

5G के बाद सस्ता हुआ REDMI 4G Smartphone, ऐसे खरीदें REDMI 10 सिर्फ 700 रुपए में

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment