Nationalist Bharat
टेक्नोलॉजी

बाजार में धूम मचाने के लिए लॉन्च हुआ टुनवाल रोमा एस

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी मांग में भारी वृद्धि हुई है. कई कंपनियों ने कम बजट से लेकर हाई रेंज तक के इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उतारे हैं. स्कूटर में आपको स्टाइलिश लुक तो मिलता ही है, साथ ही कंपनी आपको इसमें लंबी रेंज ऑफर करती है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए बनाया …

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी मांग में भारी वृद्धि हुई है. कई कंपनियों ने कम बजट से लेकर हाई रेंज तक के इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उतारे हैं.आज इस रिपोर्ट में हम आपको टुनवाल कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर टुनवाल रोमा एस के बारे में बताएंगे. इस स्कूटर में आपको स्टाइलिश लुक तो मिलता ही है, साथ ही कंपनी आपको इसमें लंबी रेंज ऑफर करती है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए बनाया है और कंपनी इसमें कई फीचर्स भी देती है.

Advertisement

टुनवाल रोमा एस इलेक्ट्रिक स्कूटर के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन:

टुनवाल रोमा एस इलेक्ट्रिक स्कूटर 60V, 26Ah क्षमता के लिथियम-आयन बैटरी पैक द्वारा संचालित है. इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में BLDC तकनीक पर आधारित एक इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी गई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी गई रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है।

जो कि एक बार फुल चार्ज होने पर 75 से 90 किलोमीटर तक चल सकती है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक देती है. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी दिए हैं।

Advertisement

टुनवाल रोमा एस इलेक्ट्रिक स्कूटर की आधुनिक विशेषताएं:

टुनवाल रोमा एस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ईबीएस, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स देती है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आरामदायक राइड देने के लिए कंपनी ने फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ट शॉकर सिस्टम लगाया है. कंपनी ने टुनवाल रोमा एस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम मूल्य ₹95,000 तय की है।

Advertisement

Related posts

Apple, Google सुनते हैं आपके बेडरूम तक की बातें, ऑफ कर दें ये सेटिंग, बहुत आसान है तरीका

Nationalist Bharat Bureau

ऋषि जुकरबर्ग का आभासी संसार

अरुणाचल प्रदेश का केंद्र एलएसी के पास 22 नए मोबाइल टावर बनाएगा

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment