Nationalist Bharat
राजनीति

युवाओं को BJP कार्यालयों पर प्रदर्शन करने की RJD की सलाह,लोगों ने बताया….

लखनऊ:केंद सरकार की अग्निपथ योजना पर हो रहे देशव्यापी बवाल के बीच बिहार की मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल की उत्तर प्रदेश इकाई के ट्वीटर हैंडल से लगातार हो रहे ट्वीट पर राजनीतिक घमसान मच रहा है।दरअसल राजद के उत्तर प्रदेश हैंडल से किये गए ट्वीट में प्रदर्शनकारियों को भाजपा कार्यालयों के सामने प्रदर्शन करने की सलाह दी जा रही है।ट्वीट किया गया कि प्रदर्शनकारियों को और प्रदर्शन कर रहे छात्रों-युवाओं से आग्रह है कि पूर्वजों के वर्षों के टैक्स और मेहनत से तैयार की गई देश की सम्पत्तियाँ जो आपके ही काम आती उसे नुकसान मत पहुँचाइए।नोटबन्दी के बाद हर जिले में बीजेपी के करोड़ों के आलीशान कार्यालय बने है। वहाँ बैठकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करिए।धन्यवाद!

Advertisement

इससे पहले राजद ने एक और ट्वीट किया जिसमें कहा गया कि – ट्रैन-बस सरकारी संपत्ति है। ये जनता की ही सम्पत्ति है। इसे क्षतिग्रस्त कर खुद का ही नुकसान मत करिए।- लुटेरी भाजपा सरकार ने देश को लूटा। युवाओं से उनका रोजगार लूटा।- लुटेरी भाजपा सरकार ने पैसे लूट देशभर के हर जिले में करोड़ों की लागत से अपना कार्यालय बनाया।समझ रहे है न???

हालांकि कई लोग इसको सही मान कर इसका समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग इसे भड़कावे की सियासत बताते हुए ट्वीट की आलोचना भी कर कर रहे हैं।Ankesh नामक एक यूजर ने लिखा कि “छात्रों को उकसाओ मत।ये क्या तरीका है छात्रों को भड़काने का।बिल्कुल गलत बात।राजनीति में एक दूसरे के कार्यलय का पता बताने लगे तो दिक्कत होगी।Rajeev नामक यूजर ने लिखा कि क्यों इशारों में उकसा रहे हो बीजेपी कार्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए। लालटेन का झंडा लेकर खुद छात्रों का साथ दो। पूर्वजों के टैक्स के पैसे की तुमलोगों को फिक्र होती तो चरवाहा विद्यालय पर फूँक नहीं देते नौटंकीबाज।

Advertisement

Related posts

MOHAN BHAGWAT:मोहन भागवत बोले, सभी प्रकार के भेद समाप्त होने चाहिए

Nationalist Bharat Bureau

सीबीआई अधिकारी की मृत्यु पर गंदी राजनीति करने वाले सिसोदिया देश से माफी मांगे:मनोज तिवारी

Nationalist Bharat Bureau

स्वयं सहायता समूह की हजारों महिलाओं का विधानसभा मार्च,माले विधायक भी हुए शामिल

Leave a Comment