Nationalist Bharat
विविध

लोकी फेम टॉम हिडलेस्टन बनेंगे पिता, प्रेग्‍नेंट है मंगेतर जावे एश्टन

हॉलीवुड अभिनेता और मार्वल एवेंजर्स फ्रेंचाइजी के लोकी यानी टॉम हिडलेस्टन पिता बनने वाले हैं. उनकी मंगेतर जावे एश्टन गर्भवती हैं. सुपरस्टार कपल ने आधिकारिक तौर पर प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर नहीं की है. लेकिन बुधवार को जावे एश्टन को फिल्म मिस्टर मैल्कम लिस्ट के प्रीमियर के मौके पर बेबी बम्पी के साथ स्पॉट किया गया. टॉम और जावे ने इस साल जून में अपनी सगाई की घोषणा की थी. टॉम की तरह उनकी मंगेतर भी एक अभिनेत्री हैं.

रेड कार्पेट पर दिखा बेबी बंप:
जावे एश्टन को बुधवार को फिल्म के प्रीमियर इवेंट में रेड कार्पेट पर देखा गया. इस बीच, 37 वर्षीय जावे एक ऑफ-शोल्डर फ्लोर-लेंथ शिफॉन गाउन में थी. रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए उन्होंने अपने बेबी बंप को खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया. जावे के इस गाउन को Sabina Bilenko ने डिजाइन किया था.

Advertisement

टॉम और जावे पर शुभकामनाओं की बारिश
जावे एश्टन के गर्भवती होने की खबर सुनकर टॉम हिडलेस्टन बहुत खुश हैं. तो उनके फैंस भी काफी खुश हैं. खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज के लिए शुभकामनाओं की बारिश हो रही है. प्रीमियर इवेंट में जावे एश्टन के साथ फ्रिडा पिंटो, थियो जेम्स और निर्देशक एम्मा होली जोन्स भी मौजूद थे. हालांकि 41 साल के टॉम हिडलेस्टन इस इवेंट में मौजूद नहीं थे.

Advertisement

Related posts

बिहार सरस मेला का समापन

Nationalist Bharat Bureau

क्यों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ रहे हैं टप्पू ?

पठान ने ऐसा क्या किया कि विरोध करने वाले भी अब….

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment