Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

डीजीपी को बचा कर नीतीश कुमार किसकी मदद कर रहे हैं:मोदी

पटना । पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि डीजीपी का बचाव कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गया के उस पूर्व एसपी आदित्य कुमार का भी बचाव कर रहे हैं, जिस पर शराब माफिया से मिली-भगत का आरोप है।

श्री मोदी ने कहा कि जिस डीजीपी ने बिना फैक्ट -चेक किये 30 फर्जी फोन कॉल पर बात कर आदित्य कुमार को संरक्षण दिया, उसका अपराध क्या इस आधार पर क्षम्य हो जाता है कि उनके रिटायरमेंट में चंद महीने बचे हैं? अपराध से रिटायरमेंट का क्या संबंध है ?

Advertisement

उन्होंने कहा कि पुलिस मुख्यालय के कहने पर आदित्य कुमार के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी के बाबजूद दोषमुक्त करने और डीजीपी कार्यालय में पदस्थापित करने तक की कार्रवाई किसके दबाव में हुई? इस पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई ही कर सकती है।

श्री मोदी ने कहा कि अगर सरकार शराब माफिया से जुड़े आइपीएस आदित्य कुमार और उसे बचाने वाले डीजीपी के प्रति नरम है, तो क्या शराब संबंधी हल्के मामलों में बंदी बनाये गए हजारों लोगों के विरुद्ध भी मुकदमे वापस लिए जाएँगे?

Advertisement

उन्होंने कहा क्या आम आदमी और आइपीएस के लिए शराबबंदी कानून लागू करने का नजरिया अलग-अलग होना चाहिए ?

श्री मोदी ने कहा कि डीजीपी शुरू से ही आदित्य कुमार को बचा रहे थे। क्या यह सही नहीं कि डीजीपी ने आदित्य कुमार के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई बंद करने की भी सिफारिश की थी?

Advertisement

Related posts

सोशल मीडिया पर फोटो डाल कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन , लोगों ने की कार्यवाई की मांग

वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए शिवहर कांग्रेस ने झोंकी ताक़त,15 जगहों पर बनाया गया पॉइंट

Nationalist Bharat Bureau

एथलीट पीटी उषा और संगीत मास्टरो इलैयाराजा राज्यसभा के लिए नॉमिनेटेड

Leave a Comment