Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

तेजस्वी के सीएम बनने तक जारी रहेगी नीतीश-लालू की नूरा-कुश्ती

पटना । पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सुधाकर सिंह के तीखे बयान और राजद कोटे के मंत्रियों के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का बहिष्कार करने से महागठबंधन में जो महासंग्राम छिड़ा है, वह तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने तक रुकेगा नहीं।श्री मोदी ने कहा कि अब या तो लालू प्रसाद जद-यू को तोड़कर तेजस्वी को सीएम बनवा लें या नीतीश कुमार राजद से समझौते के मुताबिक तेजस्वी को कुर्सी सौंप कर दिल्ली की राजनीति में चले जाएँ।

 

Advertisement

श्री मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार “जंगलराज” शब्द का प्रयोग किये बिना अपनी सभाओं में पहले के दौर की बार-बार याद दिला कर तेजस्वी के माता-पिता के उस शासन पर बहुत महीन तरीके से हमला कर रहें हैं, जब लोग शाम के बाद डर से बाहर नहीं निकलते थे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बतायें कि अगर सब-कुछ ठीक है, तो राजद कोटे के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के जल-जीवन-हरियाली कार्यक्रम का बहिष्कार क्यों किया ? वे खुद क्यों अनुपस्थित थे?

 

Advertisement

श्री मोदी ने कहा कि जब भाजपा नीतीश सरकार में शामिल थी, तब हमारे दल के किसी मंत्री ने कभी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का बहिष्कार नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब सुधाकर सिंह मुख्यमंत्री को ‘शिखंडी’ और ‘तानाशाह’ कह रहे हैं, तो क्या लालू प्रसाद की जानकारी के बिना सीएम पर ऐसे तीखे हमले हो सकते हैं?श्री मोदी ने कहा कि अगर महागठबंधन पर बयान देने के लिए केवल लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव अधिकृत हैं, तब शिवानंद तिवारी कैसे बयान देते हैं?उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार , दोनों के बीच नूरा-कुश्ती चल रही है।

Advertisement

Related posts

Cyclone Biparjoy LIVE : गुजरात में बिपरजॉय का असर, 12 हजार से ज्यादा बिजली के खंभे क्षतिग्रस्त

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की जल संसाधन विभाग की समीक्षा

लखीमपुर मामला: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के पुत्र की जमानत रद

Leave a Comment