Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

प्रधानमंत्री प्रचारमंत्री बन गए हैं,त्रिपुरा जल रहा है,PM ख़ामोश:बघेल

नई दिल्ली:कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियां अपने रैलियों के दौरान जनता को रिझाने में लगे हुए हैं। वहीं सत्तारूढ़ भाजपा एक बार फिर राज्य में सरकार बनाने के लिए जमकर कांग्रेस को अपने निशाने पर ले रही है तो कांग्रेस भी भाजपा पर हमलावर है।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री आज प्रचारमंत्री बन गए हैं, पूर्वोत्तर जल रहा है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं लेकिन PM कुछ नहीं बोल रहे. वे कर्नाटक के लोगों के हित में क्या करेंगे इसपर कोई चर्चा नहीं है, बस अपना प्रचार कर वोट मांग रहे हैं।

 

Advertisement

इससे पहले शनिवार (6 मई) को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर फिर निशाना साधा है. उन्होंने छत्तीसगढ़ में बीजेपी के 15 साल की सरकार को याद दिलाते हुए बीजेपी को करप्ट पार्टी बताया था।उन्होंने कहा कि बजरंग बली बोलने पर किसी को कोई तकलीफ नहीं है. 15 साल तक इनकी (BJP) सरकार रही. कभी इन्होंने रामायण कराया? कभी कौशल्या माता का मंदिर बनवाए? शिवरीनारायण में राम की मूर्ति किसने स्थापित की है? हम पूरे राज्य न केवल रामायण करा रहे बल्कि जो रामायण समिति है. उनको भी 5 हजार रुपए सम्मान निधि दे रहे है. ये दोनों को एक न करें।

 

Advertisement

छत्तीस गढ़ के सीएम ने कहा था कि बजरंग बली अलग है वो हम सबके आराध्य है. मोदी जी 40 प्रतिशत कमीशन के बारे में क्यों नहीं बोलते है? अडानी के बारे में क्यों नहीं बोले. मणिपुर में आग लगी है. 8 जिलों में देखते ही गोली मारने के आदेश है. डबल इंजन की सरकार है. वहां उसके बारे में क्यों नहीं बोलते है. बीजेपी करप्ट लोगों की पार्टी बन गई।

Advertisement

Related posts

ए. एन. सिन्हा रिसर्च इंस्टीट्यूट के दो भवनों को तोड़ने के सरकार के निर्णय के विरोध में विधायक संदीप सौरव का विधानसभा में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव

जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी को मुस्लिम की वजह से अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा

उनका इरादा ध्रुवीकरण करना है लेकिन राजस्थान यूपी या बिहार नहीं है, हिंदू, मुस्लिम के नाम पर नहीं बंटेगा’ : राजेंद्र सिंह यादव

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment