Nationalist Bharat
शिक्षा

महताब इश्तियाक की नीट में कामयाबी,हासिल किए 621 अंक

सीतामढ़ी: शहर के कपरोल गांव निवासी मेहताब इश्तियाक पिता मौलाना मुहम्मद इश्तियाक आलम तस्लीमी ने नीट 2023 की परीक्षा में 621 अंक लाकर अपने गांव सहित पूरे जिले का नाम रोशन किया है।

बेटे की कामयाबी पर मौलाना इश्तियाक आलम ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि मेरा लड़का मुहम्मद मेहताब शुरू से ही मेहनती रहा है और बचपन से ही उसकी इच्छा डॉक्टर बनने की थी।जबकि मेहताब की माता सफतुन्निसा ने कहा कि मेहताब बचपन से ही शिक्षा के प्रति ईमानदार रहा है और अपनी कक्षा में विशिष्ट अंकों के साथ सफल होता था।

Advertisement

 

अपनी कामयाबी पर मुहम्मद महताब ने कहा कि अगर इंसान का इरादा पक्का हो, कोई भी काम मुश्किल नहीं होता।इंसान मेहनत से मुश्किल से मुश्किल काम को भी आसान बना सकता है।मैं डॉक्टर बनकर गरीब और कमजोर लोगों का मुफ्त में इलाज करना चाहता हूं।
मुहम्मद महताब को इस उपलब्धि पर कई लोगों ने बधाई दी है जिसमें इंजीनियर तारिक अली खान, मास्टर राशिद फहमी, समाजसेवी मोहम्मद कमर अख्तर, मुहम्मद गोहर, मौलाना रिजवान कासमी, शादाब अहमद खान, रियाज अहमद खान, डॉ. मुहम्मद अमजद, कारी अमीन अल राशिद, डॉ. मुहम्मद फैयाज,अरमान अली, मुहम्मद तालिब हुसैन आजाद समेत अन्य शामिल हैं।

Advertisement

Related posts

बन्द होने के कगार पर पुरानी दिल्ली स्थित लाला हरदयाल पुस्तकालय

Nationalist Bharat Bureau

जब तक शिक्षा एक राजनीतिक मुद्दा नहीं बनता तब तक विकास की बातें खोखली एवं अधूरी है: आनन्द माधव

सिर्फ बेटियां ही नहीं बेटे भी पराए होते हैं

Leave a Comment