Nationalist Bharat
Other

राजद का मीडिया पर निशाना,कहा भाजपा के खिलाफ बोलेंगे तो मालिक हड्डी देना बंद कर देंगे

पटना: पिछले दिनों भागलपुर में निर्माणाधीन पुल के गिर जाने के बाद मचे राजनीतिक हाय तौबे के बाद दबाव में आई बिहार की महा गठबंधन सरकार और विभाग के मंत्री राष्ट्रीय जनता दल के नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भारतीय जनता पार्टी समेत विपक्ष की पार्टियों ने जबरदस्त हमला बोला थ । उस वक्त सभी मीडिया चैनलों ने खबर को प्रमुखता से प्रकाशित की और नेशनल मीडिया पर कई दिनों तक मामला छाया रहा। चौतरफा तौर पर बिहार की महा गठबंधन सरकार की छवि खराब हुई और विपक्ष विशेषकर भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर अपनी सियासत की।

अब खबर गुजरात से आ रही है जहां तापी के व्यारा तहसील के मायपुर और देगामा गांव को जोड़ने वाली सड़क पर मिंधोला नदी पर बना पुल टूट गया है। पुल के टूटने से करीब 15 गांव प्रभावित हुए हैं। पुल का अभी लोकार्पण भी नहीं हुआ था। इस पुल का निर्माण 2021 में शुरू हुआ था। इस पुल का निर्माण 2 करोड़ रुपये की लागत से किया गया था। पुल के टूटने के बाद भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि ठेकेदार ने पुल के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया है. इस घटना के बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच कर रहे हैं।

Advertisement
राजद द्वारा किए गए पोस्ट का स्क्रीन शॉट

पुल के टूटने पर बिहार की सत्ताधारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया है। राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पुल टूटने की खबर का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर कटाक्ष किया है। राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा कि”एक तरफ भाजपाइयों का दोष छुपाकर छाती पीट पीट हाहाकार!दूसरी तरफ भाजपाइयों के कुकर्मों पर सन्नाटे और चुप्पी का भ्रष्टाचार!”

 

Advertisement

राष्ट्रीय जनता दल ने इस मुद्दे पर मीडिया के रवैया पर अपनी नाराजगी का इजहार करते हुए मीडिया को कटघरे में खड़ा कर दिया है। राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक फेसबुक पेज पर जो फोटो पोस्ट किया गया है उसमें लिखा गया कि”गोदी मीडिया में मरघट जैसा सन्नाटा क्यों है भाई, मुंह खोला तो मालिक हड्डी डालना बंद कर देंगे क्या।”

 

Advertisement

कुल मिलाकर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भागलपुर के पुल गिर जाने के बाद की गई सियासत का अब राष्ट्रीय जनता दल ने करारा जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है साथ ही साथ मीडिया को भी आईना दिखाया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के विपक्ष क पार्टियों की सरकारों के खिलाफ जिस तरह का व्यवहार करती है वैसा व्यवहार भारतीय जनता पार्टी की सरकारों कैसिलास नहीं करती हैं।

Advertisement

Related posts

‘नोटबंदी गैरकानूनी’ : सुप्रीम कोर्ट की जज बी. वी. नागरत्ना ने फैसले पर जताई असहमति

BPSC PAPER LEAK:अपना सर दीवार पर मार लो,काहे कि बिहार में पेपर लीक आम है

Nationalist Bharat Bureau

शिवहर लोकसभा चुनाव 2024:स्थानीय बनाम बाहरी उम्मीदवार का मुद्दा होने की प्रबल संभावना

Leave a Comment